scriptडिप्टी सीएम ने कहा बीजेपी की लहर बनी तूफान, डरी मायावती मुस्लिमों से मांग रही वोट | deputy cm dinesh sharma attack on mayawati before lok sabha elections | Patrika News

डिप्टी सीएम ने कहा बीजेपी की लहर बनी तूफान, डरी मायावती मुस्लिमों से मांग रही वोट

locationकानपुरPublished: Apr 07, 2019 09:10:55 pm

Submitted by:

Vinod Nigam

रायपुरवा स्थित अनुसूचित जाति मोर्चा विजय सम्मेलन में डाॅक्टर दिनेश शर्मा ने विरोधी दलों पर बोला हमला, सपा-बसपा और कांग्रेस हार से डरे और धर्म के आधार पर वोट मांग रहे।

deputy cm dinesh sharma attack on mayawati before lok sabha elections

डिप्टी सीएम ने कहा बीजेपी की लहर बनी तूफान, डरी मायावती मुस्लिमों से मांग रही वोट

कानपुर। भाजपा की ओर से रायपुरवा स्थित अनुसूचित जाति मोर्चा विजय सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने शिरकत की। इस मौके पर डिप्टी सीएम के निशाने पर सपा- बसपा के अलावा कांग्रेस रही। उन्होंने कहा कि भाजपा के पक्ष में चली लहर अब तुफान में बदल गई है और इसी के कारण मायावती खुले मंच से मुस्लिम समुदाय को गठबंधन के पक्ष में वोट की अपील कर रही हैं। विरोधी दल घबराए हुए हैं और अब तो जाति-धर्म के नाम सियासत और वोट मांग रहे हैं, पर देश व प्रदेश की जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली। तीनों दलों का 2019 में पूरी तरह से सफाया होना तय हैं।

सबका-साथ, सबका विकास
उपमुख्यमंत्री ने सम्मेलन में बसपा सुप्रीमो मायावती के दिए गए बयान पर कहा कि बीजेपी जाति-धर्म के आधार पर काम नहीं करती है। बीजेपी तो सबका साथ सबका विकास की बात कहती है। कहा, मायावती ने मुस्लिम समाज के मतदाताओं से ख्ुालेआम गठबंधन को वोट देने को कहा, इससे उन पर चुनाव आयोग को कार्रवाई करनी चाहिए। डाॅक्टर शर्मा ने कहा कि मायावती ने विधानसभा में 100 मुस्लिम समाज को टिकट दिया था और जमकर प्रचार किया, लेकिन जब मतों की गिनती हुई तो उनके अरमानों पर पानी फिर गया था। कहा, 2019 में मायावती की पार्टी का खाता फिर से नहीं खुलने वाला। जबकि अखिलेश यादव का जनता बुरिया विस्तार बांध देगी।

एक-दूसरे से लड़ रहे सपा-बसपा
डाॅक्टर शर्मा ने महागठबंधन पर कहा कि वो अब खत्म होकर केवल गठबंधन रह गया है, लेकिन वो भी अब टूट रही है। सपा के लोग बसपा को हराने के लिए और बसपा के लोग कांग्रेस के लिए आपस में एक दूसरे को नीचा दिखाने का काम कर रहे है। डॉक्टर शर्मा ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि वह डरे हुए है और वह सभी मिलकर भी बीजेपी का सामना नहीं कर सकते है। उन्हांेने कहा कि इस बार कांग्रेस का उत्तर प्रदेश में खाता भी नहीं खुलेगा। कांग्रेस के लिए अस्तित्व बचाना मुश्किल होगा। प्रियंका के बारे में कहा उनका कोई जादू नहीं हैं। पहले भी वो चुनाव प्रचार करती रही हैं औा वहां कांग्रेय को हार उठानी पड़ी।

प्रधानमंत्री प्योर
उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव में सारे शिकवे भुला कर अपने उम्मीदवार के पक्ष में जी जान से जुट जाएं। यह चुनाव उम्मीदवार जिताने का नहीं बल्कि राष्ट्र निर्माण का है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में देश के विकास की बागडोर सौंपने की खातिर सच्चे मन से पूरे प्रयत्न की आवश्यकता है। विपक्षी पार्टियों खासतौर पर कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जो समूचे परिवार के साथ जमानत पर है वह भी देश के प्रधानमंत्री को चोर बताते हुए नहीं थक रहा है। हालांकि अब जनता सब कुछ सच्चाई जान चुकी है और प्योर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों दोबारा बागडोर देने जा रही है।

पाक से सुर में सुर मिला रहे नेता
डाॅक्टर शर्मा ने कहा कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और हमारे संपूर्ण विपक्ष का मकसद आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराना है। दोनों एक सी भाषा बोल रहे हैं। भाजपा को विपक्ष की राष्ट्रभक्ति पर संदेह नहीं है लेकिन जिस दिन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री वहां की संसद में भारतीय प्रधानमंत्री के खिलाफ बयानबाजी करते हैं, उसी दिन विपक्ष एकजुट होकर मोदी को हराने का संकल्प लेता है। इसे किस दृष्टि से देखा जाए, यह जनता बखूबी समझती है। डॅक्टर. दिनेश शर्मा ने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए हमें मोदी जैसा ही चैकीदार फिर चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी के हौसले व उनकी सुरक्षा नीति से पाकिस्तान घुटनों पर तो आ ही गया है। इससे देश की कुछ विपक्षी पार्टियां दहशत में आ गईं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो