पूर्व सीएम के ट्वीट पर डिप्टी सीएम गरजे,अखिलेश पहले अपनी पार्टी को संभालें

Vinod Nigam

Publish: Jun, 14 2019 11:00:02 AM (IST)

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्यूट कर भाजपा सरकार के कामकाज पर सवालिया निशान लगाया था। जिस पर गुरूवार को कानपुर आए सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार करते हुए कहा कि सपा प्रमुख को पहले अपनी पार्टी को ठीक से संभालें। कानून व्यवस्था को सीएम योगी आदित्यनाथ ठीक तरह कंट्रोल कर रही है। उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है।

किसी भी कीमत पर नहीं बचेंगे आरोपी
डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से वारदातें हुई हैं। जिन पर योगी सरकार ने एक्शन लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। साथ ही अपराध को रोकनें लिए सरकार और पुलिस मिलकर काम कर रही है। बड़े अपराधी जेल के पीछे भेजे गए हैं। जो बाहर हैं वो खौफ के कारण ख्ुद सरेंडर कर रहे हैं। अलीगढ़, हमीरपुर और जालौन में बच्चियों के साथ हुई घटना पर डिप्टी सीएम दुख प्रकट करते हुए कहा कि बच्चियों की हत्या करने वाले किसी भी कीमत पर बच नहीं पाएंगे। फास्ट कोर्ट में मुकदमे की सुनवाई होगी और उन्हें कड़ी से कड़ा सजा दिलवाई जाएगी।

चाहे महागबंधन कर लें
डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि ये दल स लोकसभा चुनाव हारा है और आगे भी हारेगा। सोनिया गांधी चाहे अकेले चुनाव लड़ें या फिर आने वाले चुनावों में महागठबंधन बनाकर मैदान में उतरें। इससे भाजपा को कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। जनता अब विकास और काम के नाम पर वोट दे रही है। जात-पात और धर्म की राजनीति करने वालों को 2019 में जनता ने वोट के जरिए सत्ता से पूरी तरह से बेदखल कर दिया है। कांग्रेस की तरह ही सपा व बसपा की सियासी जमीन यूपी से उखड़ चुकी है। 2022 के चुनाव में फिर से भाजपा की सरकार बनने वाली है।

भ्रष्ट लोगों के लिए कोई जगह नहीं
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उनकी सरकार में भ्रष्टाचार और भ्रष्ट लोगों के लिए कोई जगह नहीं है। भूमाफिया पर कठोर कार्रवाई की जा रही है, फिर से एंटी भूमाफिया अभियान चलाया जाएगा। फिलहाल पूरा जोर बारिश के दौरान बाढ़ से जनहानि रोकने पर है, अधूरे पुलों का निर्माण तेजी से कराया जाएगा। वहीं भाजपा नेताओं और पदाधिकारियों ने उनसे मुलाकात के लिए सीधे सर्किट हाउस पहुंचे। भाजपा पदाधिकारियों से संगठन की गतिविधियों पर चर्चा की। लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर सभी का आभार भी जताया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned