scriptविपक्षियों पर तंज कसते हुए बोले डिप्टी सीएम, घर बैठे ट्वीट करने से नहीं होती राजनीति, ट्वीट से नहीं मिलते वोट | Deputy CM said on opposition, votes from home tweet do not get | Patrika News

विपक्षियों पर तंज कसते हुए बोले डिप्टी सीएम, घर बैठे ट्वीट करने से नहीं होती राजनीति, ट्वीट से नहीं मिलते वोट

locationकानपुरPublished: Sep 22, 2020 10:11:06 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-उन्होंने सबसे पहले 71 परियोजनाओं का शिलान्यास किया,
-शास्त्री चौराहे पर पुतला फूंकने जा रहे सपाइयों को रोकने में पुलिस से हुई झड़प,
-डिप्टी सीएम ने कहा कि जनता ने विपक्ष को 2014 में ही कर दिया था बेरोजगार,

विपक्षियों पर तंज कसते हुए बोले डिप्टी सीएम, घर बैठे ट्वीट करने से नहीं होती राजनीति, ट्वीट से नहीं मिलते वोट

विपक्षियों पर तंज कसते हुए बोले डिप्टी सीएम, घर बैठे ट्वीट करने से नहीं होती राजनीति, ट्वीट से नहीं मिलते वोट

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर-यूपी के डिप्टी सीएम ने कानपुर पहुंचकर घाटमपुर में होने वाले उपचुनाव का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले 71 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। साथ ही 212 किमी लंबी सड़क जो कि 272 करोड़ की लागत से बनेगी, उसका भी लोकार्पण किया। दरअसल कानपुर की घाटमपुर विधानसभा सीट से विधायक रहीं कमलरानी वरुण के निधन के बाद इस रिक्त सीट पर उपचुनाव होना है। जिसके माहौल को समझते हुए उन्होंने बीजेपी को वोट देकर स्व. कमलरानी को सच्ची श्रद्धांजलि देने की बात मंच के माध्यम से लोगों से कही। उन्होंने घाटमपुर के आनूपर से परास जाने वाले मार्ग को स्व. कमलरानी मार्ग का नाम देने की घोषणा की। कार्यक्रम के दौरान शास्त्री चौराहे पर पुतला फूंकने जा रहे सपाइयों को रोकने में पुलिस से झड़प भी हुई।
विपक्षियों पर जमकर बरसे

उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी सरकारों में चीन ने को देश की सरजमीं पर कब्ज़ा किया था, उनको मोदी जी के शासन में सैनिकों ने छीन लिया। पहले दिल्ली से चला 1 रुपया लाभार्थी तक पहुंचते पहुंचते 15 पैसे रह जाता था। आज भेजा गया पूरा पैसा सही हाथों में पहुंच रहा है। तकलीफ़ उन्हे हो रही है, जिनकी दलाली बंद हो गई। हमने जो वादे 2014, 2017 और 2019 में किए थे, उन्हे अधूरा नहीं छोड़ेंगे, सारे वादे पूरे किए जाएंगे। विपक्षी घर बैठे ट्वीट करके लोगों गुमराह कर रहे हैं। ट्वीट से राजनीत कर रहे हैं। ट्वीट से राजनीति नहीं होती, क्योंकि ट्वीट से वोट नहीं मिलते हैं। कोरोना जैसे संकट की घड़ी में सड़कों पर हमने निकलकर लोगों की मदद की है।
बेरोजगारी पर विपक्षियों द्वारा घेरने के प्रश्न पर बोले

विपक्ष के द्वारा बेरोजगारी को लेकर सरकार को घेरे जाने के बारे में डिप्टी सीएम ने कहा कि जनता ने विपक्ष को 2014 में ही बेरोजगार कर दिया था और विपक्ष में बैठा दिया था। सच तो यह है कि ये लोग विपक्ष की भूमिका भी सही ढ़ंग से नहीं निभा पा रहे हैं। 2022 के चुनाव में भी इनका यही हाल होगा। जब उनसे पूछा गया कि 2022 में किसको प्रबल विपक्ष के रूप में देख रहे हैं तो उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि हम तीनो लोगों को एक साथ ही जोड़कर देखते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो