scriptओह माई गॉड-: देवर ने भाभी पर फेंका तेजाब, पुलिस पूछताछ में युवक ने बताई वजह | Devar threw acid on sister in law while waiting for vehicle, know | Patrika News

ओह माई गॉड-: देवर ने भाभी पर फेंका तेजाब, पुलिस पूछताछ में युवक ने बताई वजह

locationकानपुरPublished: Feb 11, 2021 03:21:44 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

घटना के बाद लोगों ने युवक को पकड़ किया। और पुलिस को सौंप दिया है।

ओह माई गॉड-: देवर ने भाभी पर फेंका तेजाब, पुलिस पूछताछ में युवक ने बताई वजह

ओह माई गॉड-: देवर ने भाभी पर फेंका तेजाब, पुलिस पूछताछ में युवक ने बताई वजह

कानपुर देहात-जिले के सिकंदरा के बिरहाना चौराहे पर वाहन का इंतजार कर रही एक महिला पर उसके देवर ने तेजाब डाल दिया। घटना को देख स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। घटना को लेकर पुलिस को सूचना दी गई। मिली जानकारी के मुताबिक डेरापुर के मड़नापुर निवासी महिला सिकंदरा कस्बा के बिरहाना चौराहे पर किसी वाहन का इंतजार कर रही थी, तभी वहां उसके देवर ने भाभी के ऊपर तेजाब ड़ाल दिया। घटना के बाद लोगों ने युवक को पकड़ किया। और पुलिस को सौंप दिया है। घटना के बावत पुलिस ने पूछताछ शुरू की। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बताया गया कि महिला किसी वाहन के इंतजार में थी। तभी देवर अंकित ने तेजाब डाल दिया। महिला के जोर जोर से चिल्लाने पर राहगीरों ने युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने महिला को सीएचसी पहुंचाया, जहां उसका इलाज शुरू किया गया। पुलिस की पकड़ में आए देवर अंकित ने पूछताछ में बताया कि अंकित के बड़े भाई प्रेमबाबू जयपुर में प्राइवेट नौकरी करते है। उनकी पत्नी मेरे साथ पत्नी की तरह रहने लगी। बिना किसी को कुछ बताए भाभी अपनी 5 वर्षीय पुत्री रिया को घर में छोड़कर चुपचाप घर से निकल गईं थीं। उनकी तलाश करते पीछे आया तो देखा कि वो सिकंदरा बिरहाना चौराहे पर बैठी किसी वाहन का इन्तजार कर रही थीं, तभी मैंने गुस्से मे आकर उनके ऊपर तेजाब डाल दिया। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया गया कि महिला को गंभीर हालत में कानपुर भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो