scriptअब लाउडस्पीकर हटवाये जाने के लिये सोशल मीडिया पर चलेगा अभियान | Dharmik Sthal Loud speeker Remove Campaign By bajrang dal Kanpur | Patrika News

अब लाउडस्पीकर हटवाये जाने के लिये सोशल मीडिया पर चलेगा अभियान

locationकानपुरPublished: Mar 19, 2021 06:56:09 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

उनका कहना है कि कई बार राष्ट्रीय बजरंग दल ने इस समस्या को लेकर आवाज भी उठाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं है।

अब लाउडस्पीकर हटवाये जाने के लिये सोशल मीडिया पर चलेगा अभियान

अब लाउडस्पीकर हटवाये जाने के लिये सोशल मीडिया पर चलेगा अभियान

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. राष्ट्रीय बजरंग दल (Rashtreeya Bajrang Dal) अब कुछ धार्मिक स्थलों (Dharmik Sthal) के ऊपर लगे लाउडस्पीकर (Dharmik sthal Loudspeeker) को हटाने के लिए सोशल मीडिया (Social media) पर अभियान छेड़ेगा। उन्होंने इस अभियान में ज्यादा से ज्यादा लोगों से हिस्सा लेने की अपील भी की है। राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रांत के महामंत्री रामजी त्रिपाठी ने बताया कि न्यायलय के आदेश के बावजूद कुछ धार्मिक स्थलों में तीव्र ध्वनि से लाउड स्पीकर बजाए जाते हैैं। जो गैर संविधानिक है। उनका कहना है कि कई बार राष्ट्रीय बजरंग दल ने इस समस्या को लेकर आवाज भी उठाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं है।
उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय बजरंग दल ने लाउडस्पीकर को लेकर अभियान चलाया था। जिसमें करीब एक लाख लोगों ने समर्थन किया था। इसके साथ ही सांसद, विधायक आदि जनप्रतिनिधियों से भी समर्थन पत्र मांगा था। उन्होंने बताया कि अब ट्रवीटर (Twiter) और फेसबुक (Facebook) में हैश टैग शुरू करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि शहर के सभी भाजपा विधायकों ने लाउडस्पीकर को लेकर अपना समर्थन दिया था। लेकिन सपा विधायकों ने समर्थन देने से इंकार कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो