scriptधमकियों से परेशान होकर डॉक्टर ने खुद को लगाई आग तो वीडियो बनाने लगे लोग | Distressed by the threat, the doctor set himself on fire, serious | Patrika News

धमकियों से परेशान होकर डॉक्टर ने खुद को लगाई आग तो वीडियो बनाने लगे लोग

locationकानपुरPublished: Feb 21, 2020 04:40:42 pm

एक युवक ने हिम्मत दिखाकर आग बुझाई और अस्पताल पहुँचायाधमकी देने वाले युवकों की कराई जा रही पहचान, होगी कार्रवाई

धमकियों से परेशान होकर डॉक्टर ने खुद को लगाई आग तो वीडियो बनाने लगे लोग

धमकियों से परेशान होकर डॉक्टर ने खुद को लगाई आग तो वीडियो बनाने लगे लोग

कानपुर। होम्योपैथ क्लीनिक चलाने वाले एक डॉक्टर को लोगों की धमकियों ने इस कदर परेशान कर दिया कि उसने अपनी जान देने तक का फैसला कर लिया। उसने अपने क्लीनिक में ही खुद पर पेट्रोल छिडक़कर आग लगा ली। आग का गोला बनकर डॉक्टर सडक़ पर दौडऩे लगा तो समाज का अमानवीय चेहरा समाने आया। जलते हुए डॉक्टर को बचाने की बजाय लोग मोबाइल से उसका वीडियो बनाने लगे। जबकि बाकी लोग खुद झुलसने के डर से उससे दूर भाग खड़े हुए। एक युवक ने हिम्मत दिखाकर आग बुझाई
मिल रही थी यह धमकी
लालबंगला परदेवनपुरवा निवासी डॉ. इंद्रजीत सिंह का मीरपुर में क्लीनिक है। जहां उनका बीएचएमएस पास बेटा संदीप भी बैठता है। डॉ. संदीप को इलाके के कुछ लोग काफी समय से परेशान कर रहे थे। परिवार के लोगों का कहना है कि मोहल्ले के कुछ लोग डॉ. संदीप को झोलाछाप डॉक्टर बताकर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दे रहे थे। इसको लेकर वह परेशान था। वह तनाव में इतना घिर गया कि उसने जान देने का फैसला कर लिया।
एक युवक ने दिखाई हिम्मत
आग का गोला बना डॉक्टर बाहर भागा तो लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। तमाशबीन भीड़ में शामिल कुछ लोग वीडियो बना रहे थे तभी ही एक हिम्मती युवक ने डॉक्टर पर पानी डालकर आग बुझाई। फिर उसे गंभीर हालत में मॉल रोड स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उसे हैलेट रेफर कर दिया गया, लेकिन परिजन किसी निजी अस्पताल लेकर चले गए।
क्लीनिक में भी लग गई आग
जब डॉ. संदीप ने खुद को आग लगाई तो उसकी चपेट में आकर क्लीनिक के फर्नीचर व पर्दे भी जलने लगे। डॉ. संदीप को आग से घिरा देख सडक़ पर अफरातफरी मच गई। कुछ लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल ने क्लीनिक की आग बुझाई। इस मामले में रेलबाजार इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी का कहना है कि धमकी देने वाले युवकों की पहचान कराई जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो