scriptKanpur Dehat: डीएम बोली”ऐसी कार्रवाई करो कि भ्रष्टाचारियों की कांप जाए रूह” जानिए क्या थी वजह ! | DM said, "Take such action that the soul of the corrupt will tremble." Know what was the reason | Patrika News

Kanpur Dehat: डीएम बोली”ऐसी कार्रवाई करो कि भ्रष्टाचारियों की कांप जाए रूह” जानिए क्या थी वजह !

locationकानपुरPublished: May 25, 2023 07:16:08 pm

Submitted by:

Avanish Kumar

Kanpur Dehat DM : कानपुर देहात में डीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा जिसमे डीएम नेहा जैन भ्रष्टाचारियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई करने की बात कह रही हैं। जिसमें भ्रष्टाचारियों की रूह तक कांप जाए।

Kanpur Dehat: डीएम बोली"ऐसी कार्रवाई करो कि भ्रष्टाचारियों की कांप जाए रूह" जानिए क्या थी वजह !

Kanpur Dehat: डीएम बोली”ऐसी कार्रवाई करो कि भ्रष्टाचारियों की कांप जाए रूह” जानिए क्या थी वजह !

Kanpur Dehat DM : कानपुर देहात में जन सुनवाई के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में डीएम नेहा जैन भ्रष्टाचारियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई करने की बात कह रही हैं। जिसमें भ्रष्टाचारियों की रूह तक कांप जाए। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जनपद में डीएम नेहा जैन की आम लोग तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं और वही वायरल वीडियो जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।
पीडी की लगा दी जमकर क्लास

कानपुर देहात में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो डीएम कार्यालय का है। डीएम कार्यालय में नेहा जैन फरियादियों की शिकायत सुनती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान सामने खड़े 2 से 3 फरियादी प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ देने के नाम पर रुपए मांगे जाने की शिकायत करते हुए नजर आ रहे हैं। फरियादियों की शिकायत सुनने के बाद डीएम नेहा जैन के ठीक सामने खड़े पीडी डीआरडीए दिनेश यादव को फटकार लगाते हुए नजर आ रही है।
वीडियो में साफ तौर पर सुनाई दे रहा है कि “डीएम नेहा जैन कह रही है कि एक आदमी झूठ बोलेगा, दो आदमी झूठ बोलेंगे,सभी झूठ नहीं बोल सकते हैं। यह सभी गरीब इंसान हैं। यह कितनी आवाज उठा सकते हैं। हम लोगों का काम है कि जो लोग पैसे ले रहे हैं। उनके खिलाफ इतनी कड़ी कार्रवाई करें कि उनकी रूह कांप जाए। ऐसी कार्रवाई करें कि नजीर बने।”….
जारी की गई है नोटिस

डीएम नेहा जैन ने बताया कि छोटे-छोटे कामों के लिए गरीब आदमी को लूटने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। किसी भी भ्रष्टाचारी को बख्शा नहीं जाएगा। आवास योजना को लेकर शिकायतें प्राप्त हुई थी जिसमे कार्यवाही करते हुए पीडी डीआरडीए को शोकेज नोटिस (कारण बताओ नोटिस) जारी की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो