scriptनाले के अंदर से आ रही थी बचाओ-बचाओ की चीखें, युवती को देख राहगीरों के होश उड़े | Drunk Girl fallen into sewer in barra kanpur update hindi news | Patrika News

नाले के अंदर से आ रही थी बचाओ-बचाओ की चीखें, युवती को देख राहगीरों के होश उड़े

locationकानपुरPublished: Jan 15, 2018 12:15:18 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के जरारैली इलाके का मामला, लोगों ने निकाला बाहर तो…

Drunk Girl fallen into sewer
कानपुर. बर्रा थानाक्षेत्र के जरारैली इलाके में देर रात गहरे नाले से एक महिला की चीखें सुनाई पड़ीं। राहगीर मौके पर पहुंचे तो नशे की हालत में महिला बचाओ-बचाओ की गुहार लगा रही थी। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला तो वह ड्रामा करने लगी। कुछ लोगों ने उसका नाम पता तो पूछा तो वो उन्हें मारने की लिए दौड़ी। नशे की हालत में वह ठीक से चल और बोल नहीं पा रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे लेकर अस्पताल गई और मेडिकल कराए जाने के बाद उसके परिजन को सौंप दिया।

10 फीट गहरे नाले से लोगों ने निकाला
बर्रा के जरौली इलाके में लोगों ने एक महिला को दो युवकों के साथ्र शराब पीते देखा तो उन्होंने सभी को वहां से खदेड़ दिया। तीनों ने फुटपाथ में बैठकर शराब पी और दोनों युवक महिला को वहीं पर छोड़ कर चले गए। महिला नशे की हालत में इधर-उधर घूमती रही और आने-जाने वालों के साथ अभद्रता की। इस दौरान मोहल्ले के कुछ लड़कों ने उसे एक पेड़ के नीचे बैठा दिया। महिला वहीं पर सो गई। पर रात करीब 9 बजे उसकी आवाज नाले से चुनाई पड़ीं। इसके बाद लोगों ने उस लड़की को करीब 10 फीट गहरे नाले से निकाला। लड़की को चोट तो नहीं आई थी, लेकिन वो पूरी तरह से भीग गई थी और उसके शरीर पर कीचड़ लगा हुआ था।
शुक्लागंज से युवकों के साथ आई थी युवती
जब लोगों ने उसकी मदद करनी चाही तो उसने ड्रामा करना शुरू कर दिया। वह कभी चीख रही थी तो कभी रो रही थी। जब लोगों ने गौर किया तो पता चला कि उसने काफी ज्यादा शराब पी रखी है। वो ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। एक बार खड़ी भी हुई तो सड़क पर गिर पड़ी, जिससे उसे चोट भी लगी। पूछे जाने पर लड़की ने बताया कि वो शुक्लागंज की रहने वाली है और अपने दोस्तों के साथ पार्टी में गई हुई थी। लेकिन, उसने कहा कि वो पार्टी के बाद यहां कैसे पहुंची और नाले में कैसे गिरी इसके बारे में वो नहीं जानती। पुलिस ने युवती के मोबाइल से उसके परिजनों की जानकारी की और पिता को बुलाया।
साहब पता नहीं कैसे पहुंची बर्रा
सूचना पर पिता रामकरण बर्रा थाने पहुंचा। पुलिस ने बेटी के बारे में जानकारी मांगी तो उसने बताया कि सुबह वह बाजार के लिए निकली थी, पता नहीं कैसे बर्रा पहुंच गईं। युवती के पिता ने बताया कि बेटी की शादी पांच साल पहले दिल्ली में रहने वाले युवक के साथ हुई थी। दिल्ली में ही इसे शराब की लत पड़ गई, जिसके चलते पति ने इससे तलाक ले लिया। दो साल से यह हमारे साथ शुक्लागंज में रह रही है। वहीं मामले पर बर्रा एसओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि नाले में एक लड़की गिरी थी। उसको निकलवाकर मेडिकल के लिए भेजा गया था। इसके बाद उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो