scriptइतनी सी बात पर नशे में धुत कार सवार बन गए हैवान, और फिर कार से कुचलकर ले ली कारीगर की जान | Drunken Car Riders Crushed The Car And Took The Life Of The Artisan | Patrika News

इतनी सी बात पर नशे में धुत कार सवार बन गए हैवान, और फिर कार से कुचलकर ले ली कारीगर की जान

locationकानपुरPublished: Jun 05, 2021 08:31:13 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-नशेबाजों को दुकान के सामने लघुशंका से रोका तो कार से कुचला,-अस्पताल में डॉक्टर ने किया मृत घोषित

इतनी सी बात पर नशे में धुत कार सवार बन गए हैवान, और फिर कार से कुचलकर ले ली कारीगर की जान

इतनी सी बात पर नशे में धुत कार सवार बन गए हैवान, और फिर कार से कुचलकर ले ली कारीगर की जान

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. यशोदा नगर इलाके में एक बैट्री की दुकान के कारीगर को बेरहमी से पीट दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल उसने दुकान के सामने लघुशंका कर रहे नशेबाजों का विरोध कर दिया था। इतनी बात पर युवकों ने अपनी कार से उसे कुचल दिया। अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आरोपित कार सवार वहां से रफूचक्कर हो गए।
घटना नौबस्ता थानाक्षेत्र के यशोदानगर में केडीए मार्केट का है, जहां कपूर बैटरी की दुकान संचालित है। दुकान में कारीगर के रूप ने फहीमबाद कालोनी का रहने वाला अशरफ काम करता था। हैलट अस्पताल पहुंचे पनकी निवासी अनुराग कपूर ने बताया कि रात तकरीबन साढ़े 11 बजे उसके पास अशरफ का फोन आया। उसने बताया कि एक काली कार में सवार कुछ लोग दुकान के पास ही बियर पी रहे हैं। उनमें से कुछ लोगों ने दुकान के सामने लघुशंका की, जब उन्हें रोका तो मारपीट करने लगे।
अनुराग के मुताबिक अशरफ ने तत्काल मौके पर बुलाया। इस पर जाने की तैयारी की तो दोबारा फोन आया कि आरोपितों ने कार से कुचल दिया है। आनन फानन में अनुराग मौके पर पहुंचे तो देखा अशरफ दुकान के बाहर पड़ा था। उन्होंने उसे एलएलआर अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नौबस्ता थाने के नाइट अफसर महेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो