script

शराब पीने के लिए मांगे सौ रुपए, मजाक-मजाक में कर डाला यह कांड

locationकानपुरPublished: Sep 29, 2019 01:29:49 pm

बिल्हौर में शराबी ने सबके सामने किसान गोली मारकर मौत के घाट उतारा आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों का हंगामा, मुआवजे की मांग

शराब पीने के लिए मांगे सौ रुपए, मजाक-मजाक में कर डाला यह कांड

शराब पीने के लिए मांगे सौ रुपए, मजाक-मजाक में कर डाला यह कांड

कानपुर। जिले के बिल्हौर क्षेत्र में शराब पीने के लिए सौ रुपए मांगे जाने पर किसान और शराबी के बीच विवाद शुरू हो गया और देखते ही देखते शराबी ने किसान के माथे पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। यह घटना गांव में सबके सामने हुई। गोली चलते ही गांव में हड़कंप मच गया। किसान की मौत होते ही शराबी भाग निकला। जिसके बाद गांव वालों ने आरोपी की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा किया। जिसके बाद आरोपी को जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया।

मामूली बात पर हुआ विवाद
आंकिन गांव का किसान केवल कमल शाम करीब 5:30 बजे गांव के ही रामशरण के साथ ट्रैक्टर से मिट्टी लेकर घर आ रहे थे। आरोप है कि घर के पास खड़ंजे पर पहुंचते ही गांव के दबंग सुमित सविता ने रोक लिया। सुमित ने ट्रैक्टर रोका और शराब के लिए सौ रुपए मांगे। पैसे नहीं देने पर ट्रैक्टर के आगे लेट गया।
मजाक-मजाक में मार दी गोली
प्रत्यक्षदर्शी रामशरण के मुताबिक उसने कमर से दो तमंचे लगा रखे थे। हंगामा करते हुए सुमित ट्रैक्टर पर चढ़ गया और केवल कमल के माथे पर तमंचा सटाकर मजाक में कहा कि रुपए नहीं दोगे तो जान से मार देंगे। इसको लेकर दोनों में झड़प होने लगी। आरोप है कि इसी बीच सुमित ने माथे पर गोली मार दी और मौके से भाग निकला।
गांव में तनाव
रामशरण गोली चलते ही गांव की ओर भागे और केवल के परिजनों को जानकारी दी। सूचना मिलते ही पिता सोबरन लाल, भाई अशोक और अंकुर के साथ ही सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। परिवार के लोग पहुंचे तो केवल की मौत हो चुकी थी। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो