script

सीएम कार्यक्रम स्थल का मंडल के अफसरों ने किया निरीक्षण, दिए ये जरूरी निर्देश

locationकानपुरPublished: Sep 22, 2018 05:23:11 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी को देखने के लिये आज कानपुर रेंज आईजी सहित मंडलायुक्त ने कार्यक्रम स्थल पहुंचकर निरीक्षण किया। वहीं सुरक्षा को लेकर परिसर के आस पास के स्थानों का बारीकी से परख की।

programme

सीएम कार्यक्रम स्थल का मंडल के अफसरों ने किया निरीक्षण, दिए ये जरूरी निर्देश

कानपुर देहात-ग्रामीणांचल के आगोश में बसे कस्बा कंचौसी में दो दिन बाद 25 सितंबर को मुख्यमंत्री का कार्यक्रम लगा हुआ है। बीते दिन प्रोटोकॉल आने के बाद जिले के अधिकारियों सहित आज कानपुर रेंज आईजी सहित मंडलायुक्त ने कंचौसी पहुंचकर हेलीपैड सहित सभा स्थल का मुआयना किया। वहीं कंचौसी तक आने वाली सड़कों से वाहनों के आवागमन पर चर्चा की। वहीं सुरक्षा की दृष्टिकोण से आस पास के परिसर पर नजर डाली। दरअसल कार्यक्रम को लेकर प्रशासन की निगाहें उसी ओर टिक गई हैं। इस समय अफसर एड़ी चोटी का जोर लगाते नजर आ रहे हैं। स्कूल से लेकर सभास्थल तक को दुरुस्त करने को लेकर लगातार काम जारी है।
दरअसल ग्रामीण परिवेश के साये में बसे इस कस्बे का उद्धार वर्षों से रुका पड़ा है। निर्धारित तिथि को सीएम के आगमन को लेकर आस पास की सरकारी इमारतें व कार्यालय चमकाने का काम लगातार जारी है। बता दें कि 25 सितंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कंचौसी कस्बा के रानेपुर रसूलाबाद ग्राम पंचायत में पड़ने वाले दर्शन सिंह महाविद्यालय में आ रहे हैं, जहां वे अकबरपुर सांसद देवेंद्र सिंह भोले के स्व. माता पिता की प्रतिमाओं का अनावरण करेंगे। इसके बाद विद्यालय से करीब पचास मीटर की दूरी पर सज रहे वाटरप्रूफ पांडाल में बने मंच से सभा को संबोधित करेंगे।
सूबे के मुखिया के कार्यक्रम को लेकर अफसरों की इस समय नींद उड़ी हुई है। इसके चलते शनिवार को मंडलायुक्त सुभाष चंद्र व आलोक सिंह आईजी कानपुर रेंज ने कार्यक्रम स्थल पहुंचकर जायजा लिया। यहां उन्होंने सांसद जी के साथ बन रहे हेलीपैड, सांसद जी के माता पिता की समाधि स्थल, अनावरण स्थल सहित सीएम के सभा स्थल का निरीक्षण किया। इस बीच सभा स्थल की तैयारी पूर्ण होने की जानकारी भी ली। साथ ही कार्यक्रम स्थल तक सड़कों से आने वाले वाहनों व उनके पार्किंग व्यवस्था के बावत पूरी जानकारी ली। प्रशासनिक अधिकारियों ने तैयार किये गए नक्शे के अनुरूप कार्य कर रहे कर्मियों को जरूरी निर्देश भी दिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो