scriptजब यहाँ उदघाटन करने पहुंची ये अभिनेत्री, फिर भीड़ ने सेल्फी के चक्कर में किया ऐसा काम कि…. | due to selfi film star mahima chaudhary angry here kanpur dehat | Patrika News

जब यहाँ उदघाटन करने पहुंची ये अभिनेत्री, फिर भीड़ ने सेल्फी के चक्कर में किया ऐसा काम कि….

locationकानपुरPublished: Dec 17, 2018 03:04:19 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

महिमा चौधरी को देख युवा वर्ग सेल्फी लेने की जुगत में दिखे। आलम यह हो गया कि सेल्फी के चक्कर मे अफरा तफरी मच गयी, फ़िल्म स्टार को नागवार गुजरा।

mahima

जब यहाँ उदघाटन करने पहुंची ये अभिनेत्री, फिर भीड़ ने सेल्फी के चक्कर में किया ऐसा काम कि….

कानपुर देहात-विधानसभा चुनाव 2017 में लोगों की चर्चा में रही फ़िल्म स्टार महिमा चौधरी एक बार फिर कानपुर देहात की धरती पर पहुंची। इसकी जानकारी मिलते ही उनके फैन युवाओं के साथ महिलाएं भी उन्हें देखने पहुंच गई। दरअसल जिले के अकबरपुर में वृंदावन रेस्टोरेंट का निर्माण हुआ है। जिसका उद्घाटन होना था। इसके लिए रेस्टोरेंट व होटल मालिक अमर यादव ने सिने स्टार महिमा चौधरी एवं एमएलसी दिलीप यादव उर्फ कल्लू को बतौर अतिथि आमंत्रित किया था। इस पर उदघाटन करने पहुंची महिमा चौधरी को देख लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। अपने चहेतों की भीड़ देख पहले तो महिमा के चेहरे पर खुशी दिखाई झलक रही थी लेकिन बाद में धक्का मुक्की देख उनके चेहरे पर सिकर दिखाने लगी। हालांकि इस बीच उन्होंने रेस्टोरेंट का उदघाटन फीता काटकर किया।
वहीं होटल मालिक ने उनका भव्य स्वागत किया और उन्हें मंच पर आमंत्रित किया। महिमा चौधरी को देख युवा वर्ग सेल्फी लेने की जुगत में दिखे। आलम यह हो गया कि सेल्फी के चक्कर मे धक्का मुक्की की नौबत आ गयी। इससे फ़िल्म स्टार को नागवार गुजरा। हालांकि पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद दिखा लेकिन चहेतों में सेल्फी लेने की होड़ इस कदर रही कि परिसर खचाखच भर गया।
आपको बताते चलें कि विधानसभा चुनाव 2017 में सिकन्दरा सीट से कांग्रेस से टिकट की दावेदारी कर रहे प्रभाकर पांडेय की करीबी मानी जाने वाली महिमा चौधरी उस दौरान विधानसभा क्षेत्र आईं थी। हालांकि कांग्रेस से टिकट न मिलने पर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने पर उनके बुलावे पर महिमा ने दो बार सिकन्दरा क्षेत्र में दस्तक दी थी। उस दौरान भी स्थानीय लोगों में देखने एवं सेल्फी लेने की होड़ रही थी। ऐसा ही मंजर कुछ यहां भी दिखा। इस वजह से उन्होंने मंच से संबोधन नही किया और जब मीडिया कर्मियों ने बात करनी चाही तो उन्होंने इंकार कर दिया और वहां से चली गईं। फिलहाल लोगों ने दूरी से ही फोटो व सेल्फी लेकर संतुष्टि कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो