भाजपा नेता ने सीओ को दी धमकी, 23 मई के बाद उतरवा दूंगा वर्दी

पीठासीन अधिकारी ने रूम से बाहर जाने को कहा पर भाजपा नेता ने दिखाई दबंगई, सीओ ने भी मनाया पर मारपीट के साथ अपषब्द बोलने लगे सुरेश, एसएसपी के आदेश पर मुकदाम दर्ज।

By: Vinod Nigam

Updated: 29 Apr 2019, 08:01 PM IST

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर। ग्वालटोली थानाक्षेत्र स्थित एक पोलिंग बूथ में एजेंटों को लेकर भाजपा नेता व और सीओ के बीच झडप़ हो गई। भाजपा नेता ने इंस्पेक्टर को धमकी देते हुए कहा कि 23 मई के बाद तुझे मैं देख लूं। इसबीच पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। एसएसपी अनंत देव तिवारी ने तत्काल एक्शन लेतेे हुए भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा जांच के आदेश दिए हैं।

मेयर ने किया बीच-बचाव
ग्वालटोली के मतदान केन्द्र प्राथमिक विद्यालय परमट में पोलिंग एजेंट के अंदर जाने और वोटर लिस्ट लेकर टिक करने को लेकर बखेड़ा खड़ा हो गया। भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी और उनके समर्थक सीओ कर्नलगंज से भिड़ गए। सुरेश ने महापौर की मौजूदगी में सीओ से गाली-गलौज की। उसके बाद धमकी देते हुए सीओ से कहा कि ‘तू मेरी हिट लिस्ट में है...कल केबाद तुझे देख लूंगा’। बवाल बढ़ता देख महापौर ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। सीओ की तहरीर पर ग्वालटोली पुलिस ने भाजपा नेता और पांच अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

रोकनें पर आग बबूला
भाजपा नेता सुरेश अवस्थी बूथ में पहुंचे। वह बूथ केभीतर बैठकर वोटर लिस्ट में मतदाताओं के नाम के सामने पेन से टिक लगा रहे थे। यह देख सुरक्षाकर्मियों और पीठासीन अधिकारियों ने उनसे बातचीत कर टिक लगाने से मना किया। पर, वह नहीं माने। इसकी सूचना मिलते ही कर्नलगंज सीओ जनार्दन दुबे मौके पर पहुंचे। उन्होंने सुरेश को मतदान केंद्र से बाहर निकाला। जिससे सुरेश और उनके समर्थक उग्र हो गए। वह सीओ से अभद्रता कर गाली-गलौज करने लगे। सीओ ने बताया कि सुरेश को अंदर बैठने से नहीं बल्कि मतदाता सूची पर टिक करने को मना किया गया था। इस दौरान भी सुरेश की दबंगई जारी रही और हमें धमकी दी।

रूका रहा मतदान
विवाद के कारण मतदान केंद्र पर अफरा-तफरी मच गई। लाइन में खड़े मतदाता भी बूथ से बाहर निकल गए। करीब आधे घंटे तक विवाद चलता रहा, इतनी देर मतदान भी प्रभावित रहा। हालांकि पुलिसकर्मियों ने आरोपियों को वहां से हटाया और मतदान सामान्य कराया।सीओ ने बताया कि मतदान सुचारु संपन्न हो गया। भाजपा नेता व उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदता पंजीकृत हो गया है और जल्द ही उन पर कार्रवाई की जाएगी।

bjp leader
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned