scriptओसामा बिन लादेन के कारण बिजली विभाग के एसडीओ को किया गया निलंबित, जानें पूरा मामला | DVVNL SDO suspended due to Osama bin Laden | Patrika News

ओसामा बिन लादेन के कारण बिजली विभाग के एसडीओ को किया गया निलंबित, जानें पूरा मामला

locationकानपुरPublished: Jun 01, 2022 10:06:57 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

अमेरिका के हाथों मारा गया आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को अपना आदर्श बताने वाले बिजली विभाग के एसडीओ को निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ जांच भी बैठा दी गई है। एसडीओ अपने कार्यालय में ओसामा बिन लादेन की तस्वीर लगा कर विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता लिखा था।

ओसामा बिन लादेन के कारण बिजली विभाग के एसडीओ को किया गया निलंबित, जानें पूरा मामला

ओसामा बिन लादेन के कारण बिजली विभाग के एसडीओ को किया गया निलंबित, जानें पूरा मामला

पाकिस्तान का आतंकवादी ओसामा बिन लादेन फर्रुखाबाद जिले के नवाबगंज विद्युत उपखंड के एसडीओ के लिए आदर्श पुरुष है। उपखंड अधिकारी की निगाह में ओसामा बिन लादेन विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता है। फोटो वायरल होने के बाद एसडीओ ने तस्वीर तो हटा दी। लेकिन उसके बयान लगातार ओसामा बिन लादेन के पक्ष में आ रहे। जिसको देखते हुए दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक द्वारा एसडीओ को निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ जांच बैठा दी गई है। जानकारी मिली कि एसडीओ की अन्य उच्च अधिकारियों से पटरी नहीं खाती थी। वह आए दिन अधिकारियों के खिलाफ पत्राचार किया करता था।

मोदी और योगी के शासनकाल में पाकिस्तान का कुख्यात और अमेरिका के हाथों मारा गया आतंकवादी ओसामा बिन लादेन का महिमामंडन करने के बाद चर्चा में आए फर्रुखाबाद जिले के नवाबगंज उपखंड कार्यालय के एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम को निलंबित कर दिया गया है। दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम आगरा प्रबंध निदेशक अमित किशोर ने निलंबित करने का आदेश दिया साथ ही जांच कमेटी भी बैठा दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की जानकारी दी जा रही।

प्रबंध निदेशक ने किया निलंबित

ट्विटर पर रविंद्र प्रकाश गौतम के खिलाफ बयानबाजी का दौर जारी है। जिसमें रविंद्र प्रकाश गौतम निशाने पर है और ओसामा बिन लादेन को इंजीनियर बताया गया है। लेकिन विनाश का ना कि विकास का। ओसामा बिन लादेन को विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता लिखने वाले रविंद्र प्रकाश गौतम को आज बुधवार की शाम प्रबंध निदेशक दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम आगरा अमित किशोर ने निलंबित कर दिया और उनके खिलाफ जांच बैठा दी गई है। बताया गया कि प्रवीण प्रकाश गौतम के अधिकारियों से बनती नहीं थी।

ट्रेंडिंग वीडियो