scriptफेसबुक फ्रेंड राजवीर का राज तब खुला जब युवती गर्भवती हुई, निकला मो. आरिफ, जाने फिर क्या हुआ | Facebook friend Rajveer's secret was revealed when the girl became pregnant | Patrika News

फेसबुक फ्रेंड राजवीर का राज तब खुला जब युवती गर्भवती हुई, निकला मो. आरिफ, जाने फिर क्या हुआ

locationकानपुरPublished: Feb 28, 2021 09:06:54 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

फेसबुक पेज पर दोस्ती युवती को जीवन भर के आंसू दे गया। धार्मिक पहचान छुपाकर फेसबुक पर पेज बनाये युवक के संपर्क में आने के बाद वह सब हुआ जो नहीं होना था। आंखें तब खुली जब युवती ने अपना सब कुछ लुटा दिया। अब पुलिस कर रही है खोज

फेसबुक फ्रेंड राजवीर का राज तब खुला जब युवती गर्भवती हुई, निकला मो. आरिफ, जाने फिर क्या हुआ

फेसबुक फ्रेंड राजवीर का राज तब खुला जब युवती गर्भवती हुई, निकला मो. आरिफ, जाने फिर क्या हुआ

कानपुर. धर्म छुपाकर, नाम बदल कर फेसबुक पर दोस्ती, प्यार और फिर धोखा का मामला सामने आया है। घटना का खुलासा होने पर पीड़िता ने थाना में तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया की आरोपी के गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। अब देखना यह है कि परदेस सरकार ने इस प्रकार के मामलों को देखते हुए लव जिहाद का कानून लेकर आई है। जिसमें धार्मिक पहचान छुपा कर लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसना और फिर उसे धोखा दे देना। ऐसे में यक्ष प्रश्न उठता है कि क्या कानपुर पुलिस लव जिहाद के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत करेगी?

फेसबुक पर दोस्ती करके धोखे से प्यार बढ़ाना और फिर धोखा देने का मामला सामने आया है जिसमें यूपी के प्रेग्नेंट होने के बाद मामला खुला जब राजवीर केसरिया बनकर हिंदू युवती से प्रेम संबंध स्थापित किया। और उसे लालच दिया कि उसकी नौकरी लगवा देगा यूपी फैशन डिजाइनर का कोर्स की थी नौकरी के लालच में राजवीर केसरिया के नजदीक आई। आंखें चार हुई तो प्रेम संबंध भी आगे बढ़ा और फिर मर्यादा तार-तार हुई। इस दौरान वादे भी किए। राजवीर का का राज उस समय खुला। जब युवती प्रेगनेंट (गर्भवती) हो गई। उसने शादी का दबाव बनाया तो बात बिगड़ने लगी। राजवीर ने शादी करने से इनकार कर दिया।

यूपी के अनुसार शादी की बात करने पर राजवीर गाली गलौज पर उतारू हो गया और उसने बातचीत करना बंद कर दिया। जब उसने युवक के घरवालों से संपर्क किया तो राज खुला कि राजवीर केसरिया मोहम्मद आरिफ है और रायबरेली के लालगंज का रहने वाला है। इस संबंध में युवती ने नवाबगंज में तहरीर देकर राजवीर उर्फ मोहम्मद आरिफ के खिलाफ दुष्कर्म, एससी एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो