scriptबडी घटना: पेट्रोल डालकर परिवार को जिंदा जलाने मामले में दो बच्चों की हुई मौत, महिला की हालत नाजुक | Family Burned Petrol By Husband Of Mahila Sipahi Kanpur Dehat, Death | Patrika News

बडी घटना: पेट्रोल डालकर परिवार को जिंदा जलाने मामले में दो बच्चों की हुई मौत, महिला की हालत नाजुक

locationकानपुरPublished: Mar 02, 2021 12:18:42 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

अचानक महिला सिपाही के पति ने पेट्रोल डालकर सभासद की पत्नी व दोनो मासूम बच्चों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, इससे तीनो बुरी तह झुलस गए थे।

बडी घटना: पेट्रोल डालकर परिवार को जिंदा जलाने मामले में दो बच्चों की हुई मौत, महिला की हालत नाजुक

बडी घटना: पेट्रोल डालकर परिवार को जिंदा जलाने मामले में दो बच्चों की हुई मौत, महिला की हालत नाजुक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात. अकबरपुर क्षेत्र के सभासद के घर में किरायेदार महिला सिपाही (Mahila Sipahi) के पति ने पेट्रोल डालकर सभासद की पत्नी व बच्चों को जिंदा (Sabhasad Family Burned) जलाया। जिसमें 5 वर्षीय बच्ची व 15 माह के बच्चे की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। दरअसल अकबरपुर के वार्ड नंबर 4 के सभासद जितेंद्र यादव के मकान में महिला सिपाही किराए पर रहती है। बीती रात जब सभासद की पत्नी अर्चना किचन में खाना बना रही थी। तभी अचानक महिला सिपाही के पति ने पेट्रोल डालकर सभासद की पत्नी व दोनो मासूम बच्चों (Bachcho Ki Maut) पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, इससे तीनो बुरी तह झुलस गए थे। इसके बाद युवक भाग निकला और ट्रक से टकराकर स्वयं भी घायल हो गया।
पुलिस ने तीनों को कानपुर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान दोनों बच्चों की मौत हो गई। वहीं महिला की हालत नाजुक बताई गई है। झुलसी महिला के ससुर ने बताया कि महिला सिपाही के पति अविनाश ने घटना को अंजाम दिया था। वहीं पुलिस के मुताबिक अकबरपुर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ऊषा घटना के दौरान अपनी ड्यूटी पर थाने में दी। वहीं घटनास्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी नमूने संकलित किए। फिलहाल घटना को लेकर पुलिस कार्यवाही में जुटी है।
वहीं घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने बताया कि घटना में झुलसे दो बच्चों की मौत हो गई है, वहीं महिला की हालत नाजुक बताई गई है। आरोपी जो भागने के दौरान सड़क दुर्घटना में घायल हुआ उसकी हालत नाजुक नही है। उन्होंने कहा कि झुलसी महिला के बयान मजिस्ट्रेट ने लिए हैं। घटना के पीछे क्या वजह है, अभी स्पष्ट नहीं है। बताया गया कि कुछ दिनों से आरोपी युवक डिप्रेशन में था, मानसिक रूप से परेशान था। फिलहाल मामले को लेकर छानबीन की रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो