बडी घटना: पेट्रोल डालकर परिवार को जिंदा जलाने मामले में दो बच्चों की हुई मौत, महिला की हालत नाजुक

अचानक महिला सिपाही के पति ने पेट्रोल डालकर सभासद की पत्नी व दोनो मासूम बच्चों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, इससे तीनो बुरी तह झुलस गए थे।

By: Arvind Kumar Verma

Updated: 02 Mar 2021, 12:18 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात. अकबरपुर क्षेत्र के सभासद के घर में किरायेदार महिला सिपाही (Mahila Sipahi) के पति ने पेट्रोल डालकर सभासद की पत्नी व बच्चों को जिंदा (Sabhasad Family Burned) जलाया। जिसमें 5 वर्षीय बच्ची व 15 माह के बच्चे की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। दरअसल अकबरपुर के वार्ड नंबर 4 के सभासद जितेंद्र यादव के मकान में महिला सिपाही किराए पर रहती है। बीती रात जब सभासद की पत्नी अर्चना किचन में खाना बना रही थी। तभी अचानक महिला सिपाही के पति ने पेट्रोल डालकर सभासद की पत्नी व दोनो मासूम बच्चों (Bachcho Ki Maut) पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, इससे तीनो बुरी तह झुलस गए थे। इसके बाद युवक भाग निकला और ट्रक से टकराकर स्वयं भी घायल हो गया।

पुलिस ने तीनों को कानपुर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान दोनों बच्चों की मौत हो गई। वहीं महिला की हालत नाजुक बताई गई है। झुलसी महिला के ससुर ने बताया कि महिला सिपाही के पति अविनाश ने घटना को अंजाम दिया था। वहीं पुलिस के मुताबिक अकबरपुर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ऊषा घटना के दौरान अपनी ड्यूटी पर थाने में दी। वहीं घटनास्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी नमूने संकलित किए। फिलहाल घटना को लेकर पुलिस कार्यवाही में जुटी है।

वहीं घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने बताया कि घटना में झुलसे दो बच्चों की मौत हो गई है, वहीं महिला की हालत नाजुक बताई गई है। आरोपी जो भागने के दौरान सड़क दुर्घटना में घायल हुआ उसकी हालत नाजुक नही है। उन्होंने कहा कि झुलसी महिला के बयान मजिस्ट्रेट ने लिए हैं। घटना के पीछे क्या वजह है, अभी स्पष्ट नहीं है। बताया गया कि कुछ दिनों से आरोपी युवक डिप्रेशन में था, मानसिक रूप से परेशान था। फिलहाल मामले को लेकर छानबीन की रही है।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned