युवती की मौत के बाद परिजनों ने शव नदी में फेंका, हत्या या आत्महत्या को लेकर जुटी पुलिस, आखिर वजह क्या रही

पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर नदी से शव को बाहर निकाला।

By: Arvind Kumar Verma

Updated: 15 Mar 2020, 05:39 PM IST

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर देहात-जिले के डेरापुर थानाक्षेत्र के बलाई बुजुर्ग गांव में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर मृतक युवती के शव को आनन फानन नदी में प्रवाह कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर नदी से शव को बाहर निकाला। घटना की वजह पता करने के लिये पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं मौत कि वजह की जाँच पड़ताल के लिए पुलिस जुट गयी है। फिलहाल हत्या या आत्महत्या को लेकर पुलिस ने ग्रामीणों से भी जानकारी की लेकिन कोई जानकारी अभी नहीं लग सकी है।

दरअसल कानपुर देहात के डेरापुर के बलाई गांव में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। वहीं परिजनों ने बिना किसी को जानकारी दिए आनन फानन युवती के शव को नदी में प्रवाह कर दिया। गांव में जब युवती की मौत की चर्चा फैली तो पता चला कि परिजनों ने युवती के शव को गुपचुप तरीके से नदी में प्रवाह कर दिया। किसी तरह युवती की मौत की खबर पुलिस को लगी तो पुलिस बल गांव पहुंचा और परिजनों से युवती की मौत के बारे में पूछताछ की। पूछताछ के दौरान शक होने पर पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया। गोताखोरों द्वारा लगभग 1 घण्टे तलाश के बाद युवती का शव प्लास्टिक की बोरी में पड़ा पाया गया, जिसे गोताखोरों ने नदी से बाहर निकाला। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या या आत्महत्या की वजह पता करने में जुट गयी है।

वहीं जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि बलाई बुजुर्ग गांव में युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के दौरान शक होने पर गोताखोरों को बुलाकर नदी से शव को बाहर निकलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। अभी ग्रामीणों से जानकारी पर कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned