scriptFarmer Committed Suicide: खेतों में मसान पर मिला किसान का शव, किस बात से क्षुब्ध होकर खाया जहर? | Farmer Committed Suicide body of farmer was found in the field | Patrika News
कानपुर

Farmer Committed Suicide: खेतों में मसान पर मिला किसान का शव, किस बात से क्षुब्ध होकर खाया जहर?

Farmer Committed Suicide: उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक किसान ने जहरीला पदार्थ खाकर जान मौत को गले लगा लिया।

कानपुरJun 14, 2024 / 07:56 pm

Prateek Pandey

Farmer Committed Suicide

Farmer Committed Suicide

Farmer Committed Suicide: कानपुर में किसान का शव खेतों के बीच मचान पर पड़ा मिला था। जानकारी के मुताबिक जानवरों ने उसकी पालक की फसल खराब कर दी थी। इसी बात से क्षुब्ध होकर किसान ने आत्महत्या कर ली।
कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र स्थित रहमतपुर गांव के किसान ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। किसान का शव खेतों के बीच मचान पर पड़ा मिला है। किसान रामप्रसाद आवारा मवेशियों के फसल चरने से परेशान था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेसिंक टीम ने निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

खेत से मिली शराब की बोतल

जानकारी मिली है कि रामप्रसाद खेतों को बटाई पर लेकर किसानी किया करते थे। गांव वालों ने अलसुबह खेत के बीच बने मचान पर शव पड़ा देखा तो घटना की सूचना परिजनों और पुलिस को दी। मौके पर बालों में लगाने वाली डाई, शराब की बोतल और कोल्डड्रिंक की बोतल पड़ी मिली।

पुलिस ने क्या दिया बयान

घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह ने बताया, ‘रहमपुर गांव से आत्महत्या की सूचना मिली थी। किसान ने खेत में सुसाइड किया है। फील्ड यूनिट ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। परिजन जो तहरीर देंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी’।

Hindi News/ Kanpur / Farmer Committed Suicide: खेतों में मसान पर मिला किसान का शव, किस बात से क्षुब्ध होकर खाया जहर?

ट्रेंडिंग वीडियो