scriptसपा छात्रसभा जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला, खेतों में भागे जान बचाकर, पत्नी हैं जिला पंचायत सदस्य | Fatal attack on SP student assembly district, ran in the fields | Patrika News

सपा छात्रसभा जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला, खेतों में भागे जान बचाकर, पत्नी हैं जिला पंचायत सदस्य

locationकानपुरPublished: Nov 26, 2020 06:46:10 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

गाड़ी से कूदकर प्रतिनिधि ने अपनी जान बचाते हुए पुलिस को सूचना दी।

सपा छात्रसभा जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला, खेतों में भागे जान बचाकर, पत्नी हैं जिला पंचायत सदस्य

सपा छात्रसभा जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला, खेतों में भागे जान बचाकर, पत्नी हैं जिला पंचायत सदस्य

कानपुर देहात-जनपद के रसूलाबाद थाना क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे सपा छात्रसभा जिलाध्यक्ष एवं जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि पर जानलेवा हमला हुआ। हमलावरों ने प्रतिनिधि की गाड़ी में फायरिंग की। गाड़ी से कूदकर प्रतिनिधि ने अपनी जान बचाते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। पूरा मामला कानपुर देहात के रसूलाबाद थानाक्षेत्र का है, जहां गदाईपुर बम्बी के पास से एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे समाजवादी पार्टी छात्रसभा कानपुर देहात के जिलाध्यक्ष निर्देश यादव पर कुछ हमलावारों ने फायरिंग कर दी।
निर्देश यादव ने बताया कि वह एक तिलक समारोह से होकर एक लड़की की शादी में शामिल होने जा रहे थे। जब वह गदाईपुर बंबी के पास पहुँचे तो वहां पहले से एक काली गाड़ी बिना नम्बर के खड़ी थी और लगभग 5-6 लोग नीचे खड़े थे। जैसे ही उनकी गाड़ी बंबी के पार होती है। तभी उनकी गाड़ी पर फायरिंग की जाती है। जैसे तैसे वह अपने साथियों के साथ गाड़ी से कूदकर खेतों की तरफ जान बचाकर भाग जाते हैं। उनकी गाड़ी में दो फायर लगे हैं, जिससे उनका शीशा भी टूट गया है।
उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी बिरहुन से जिला पंचायत सदस्य हैं। जिससे लगता है कि राजनैतिक कारणों के चलते यह हमला उन पर हुआ है। वहीं थाने में दी गई तहरीर में सपा नेता निर्देश यादव ने क्षेत्र पंचायत सदस्य संतोष यादव, लालू , देवी सिंह व दीपू निवासी कुरंगना आदि पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। रसूलाबाद प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण मिश्रा ने बताया कि घटना संदिग्ध है और चुनावी रंजिश भी हो सकती है। मेरे द्वारा घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद हमलावरों को पकड़कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो