जब पिता ने बेटी को प्रेमी के साथ पकड़ा रंगे हांथ, तो उठाया खौफनाक कदम, घायल प्रेमी भर्ती

घायल प्रेमी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 16 Sep 2020, 04:33 PM IST

कानपुर देहात-जनपद के गजनेर क्षेत्र के एक गांव में बेटी को प्रेमी के साथ देखने पर पिता ने कुल्हाड़ी से बेटी की कर दी हत्या। धारदार हथियार के वार से प्रेमी घायल हो गया। घटना को लेकर गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर एसपी एएसपी सहित थाना पुलिस पहुंची। घटना के बारे में ग्रामीणों व आरोपी पिता से पूछताछ की। वहीं हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं प्रेमी को गंभीर अवस्था मे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है।फिलहाल घटना से गाँव मे दहशत और तनाव का माहौल व्याप्त है, जिसको देखते गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

मामला है जनपद कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र के खनपना गांव का है, जहां बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज गांव के शिवनाथ ने आज अपनी बेटी को उसके प्रेमी के घर पर कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं आक्रोशित शिवनाथ ने बेटी के प्रेमी पर भी हमला बोला, जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। दरअसल शिवनाथ की 19 वर्षीय बड़ी बेटी का गांव के ही एक युवक से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसका शिवनाथ विरोध करता था। वहीं कल देर शाम बेटी अचानक घर से गायब हो गई। शिवनाथ ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन नहीं मिली।

आज जब शिवनाथ ने अपनी बेटी को उसके प्रेमी अवधेश के घर मे देख लिया। तो वह आग बबूला हो गया और घर मे रखी कुल्हाड़ी लेकर बेटी के प्रेमी के घर पहुच गया। जहां शिवनाथ ने बेटी के गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शिवनाथ ने बेटी के प्रेमी पर भी हमला बोलकर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर मौके पर पहुचे पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं एसपी केशव चन्द्र चौधरी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा। एसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि मामला प्रेम संबंध का सामने आ रहा है। पिता ने दोनों को एक साथ देखा तो आग बबूला होकर घटना को अंजाम दिया। वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Show More
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned