script

पत्नी दुनिया छोड़ गई फिर बेटे की हत्या कर खुद भी लगा ली फांसी

locationकानपुरPublished: Apr 16, 2020 11:59:06 am

हरबंशमोहाल में एलआईसी एजेंट और उसके बेटे की घर में मिली लाशमोबाइल बंद होने पर बड़े भाई घर पहुंचे तब जाकर मिली जानकारी

पत्नी दुनिया छोड़ गई फिर बेटे की हत्या कर खुद भी लगा ली फांसी

पत्नी दुनिया छोड़ गई फिर बेटे की हत्या कर खुद भी लगा ली फांसी

कानपुर। अभी रतनपुर के अपार्टमेंट में दो युवतियों की फंदे से लटकी सड़ी हुई लाशों की चर्चा शहर में थमी नहीं थी कि गुरुवार सुबह हरबंशमोहाल के एक घर से पिता-पुत्र की लाश बरामद हुई। दोनों के शव फंदे से लटक रहे थे। मौके पर दिख रहे हालातों से प्रथम दृष्टया यही पता चल रहा है कि पहले पिता ने अपने बेटे को फांसी लगाकर मार डाला और फिर खुद भी फांसी पर झूल गया। यह सब बीते २४ घंटों के दौरान ही हुआ। पर इसका पता तब चला जब फोन पर बात न हो पाने पर मृतक एलआईसी एजेंट के बड़े भाई उसे मिलने घर पहुंचे। पुलिस ने शवों को बरामद कर आगे की कार्रवाई की। इस घटना को सुनकर आसपास वाले लोग हैरान हैं।
होली पर हुई थी पत्नी की मौत
हरबंशमोहाल में रहने वाले एलआईसी एजेंट हेमंत कनोडिया की पत्नी बीमार रहती थीं। होली के चार दिन पहले अचानक उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई और वह चल बसीं। हेमंत के एक आठ साल का बेटा भी है। पत्नी की मौत के बाद हेमंत टूट चुका था। वह अपने बेटे को किसी तरह पालने लगा। मगर बीतीरात ना जाने ऐसा क्या हुआ कि हेमंत ने अपने मासूम बेटे अनय को पूजा घर में फांसी लगाकर मार दिया और फिर फ्लैट के बरामदे में खुद भी फांसी लगा ली।
घर पहुंचे बड़े भाई ने दरवाजा खोला तब पता चला
हेमंत हरबंश मोहाल के एक फ्लैट में सेकेंड फ्लोर पर रहते थे, जबकि दो बड़े भाई प्रभात कनोडिया और विनय कनोडिया दूसरे फ्लैटों में रहते थे। सबसे बड़े भाई प्रभात ने बताया कि बुधवार शाम छह बजे से हेमंत का फोन बंद था। लॉकडाउन के कारण शाम को घर नहीं आया। गुरुवार सुबह भी फोन बंद बताने पर घर पहुंचा तो कमरा अंदर से लॉक मिला। कई आवाज लगाने के बाद भी जवाब नहीं मिला तो धक्का देकर दरवाजा खोला। इस दौरान फ्लैट में रहनेवाले और लोग भी जुट गए थे। फ्लैट के बरामदे में भाई हेमंत और पूजा घर में अनय फंदे से लटका था। पिता-पुत्र के शव फांसी से लटके देख पूरे फ्लैट में हडक़ंप मच गया।

ट्रेंडिंग वीडियो