एक बिस्तर पर मिली ससुर और जवान बहू की लाश, आखिर बेटे ने ऐसा क्या कह दिया था....

इटावा में हुई दर्दनाक वारदात, दिल्ली में नौकरी करने वाले बेटे से किसी बात पर हुई थी कहासुनी

कानपुर। इटावा में लवेदी थाना के ग्राम असदपुर में कुछ ऐसा हुआ कि सबके पैरों तले जमीन खिसक गई। इस गांव के एक घर में जवान बहू और उसके ससुर की लाश बिस्तर पर मिली। पता चला कि दोनों ने सल्फाज खाया था। दोनों को सीएचसी महेवा में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के दौरान मृतका का पंाच साल का बेटा भी घर पर था। इसके पीछे मृतका के पति का पिता और पत्नी से हुआ झगड़ा अहम वजह बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतका के पति का घर में हुआ था विवाद
बताया जाता है कि लवेदी थानाक्षेत्र के असदपुर गांव में ५६ वर्षीय कृष्ण मुरारी और उसकी पुत्रवधू ३५ वर्षीय सरिता अपने पांच साल के बेटे अंकुश के साथ रहती थी। कृष्ण मुरारी की पत्नी की कई साल पहले मौत हो चुकी है और उसका पुत्र भोगीराम दिल्ली में नौकरी करता है। पांच दिन पहले भोगीराम घर वापस आया था। बताया जाता है कि भोगीराम का अपने पिता कृष्णमुरारी और पत्नी सरिता से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आपस में उनकी तीखी बहस भी हुई, जिसकी आवाजें पड़ोसियों ने सुनीं। जिसके बाद भोगीराम तुरंत गुस्से में वापस दिल्ली चला गया।

मासूम ने पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाया
भोगीराम के दिल्ली जाने के बाद पंाच साल का मासूम अंकुश दौड़कर पड़ोसियों के पास गया और मदद मांगी। उसने बताया कि उसके दादा और मां बिस्तर पर बेहाल पड़े हैं। पड़ोसियों ने आकर देखा तो दोनों मृत अवस्था में बिस्तर पर पड़े थे। आनन-फानन में उन्हें सीएचसी महेवा पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के मुताबिक दोनों की हालत जहरीला पदार्थ खाने से बिगड़ी थी। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि दोनों ने जहर खाकर खुदकुशी की है या खाने की किसी चीज में धोखे से जहर जाने का हादसा है या फिर जहर देकर मारने की साजिश।

पुलिस कर रही पड़ताल
इटावा पुलिस का कहना है कि सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे कृष्ण मुरारी व सरिता ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। अंकुश ने दोनों को तड़पते हुए उल्टी करते देखा तो दौड़कर पड़ोसी को बताया। गांव के चौकीदार श्रीकृष्ण ने थाना पुलिस व 100 नंबर को इसकी सूचना दे दी। इस बीच दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत की पुष्टि हो गई। पुलिस का कहना है कि इसकी जांच की जा रही है।

Show More
आलोक पाण्डेय
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned