scriptदहेज न लाने पर युवती के साथ ससुर और पति ने किया गंदा काम | Father-in-law raped, husband tried to put him in jealousy | Patrika News

दहेज न लाने पर युवती के साथ ससुर और पति ने किया गंदा काम

locationकानपुरPublished: Sep 22, 2019 11:46:33 am

घर में अकेला पाकर ससुर ने बहू से किया दुष्कर्म पति ने गैर मर्दों से संबंध बनाने का डाला दबाव

Father-in-law raped

दहेज न लाने पर युवती के साथ ससुर और पति ने किया गंदा काम

कानपुर। पड़ोसी जिले अकबरपुर में दहेज न लाने पर ससुर और पति ने युवती के साथ ऐसी घिनौनी हरकत की जो शर्मिंदा कर दे। दहेज न मिलने पर गुस्से में आकर पहले ससुर ने अपनी ही पुत्रवधू के साथ दुष्कर्म किया और फिर धमकी भी दी। इतने पर भी मन नहीं माना तो पति ने दूसरे शहर में ले जाकर पत्नी को जिस्म बेचने के धंधे में लगाने का प्रयास किया। पीडि़ता की शिकायत पर पति व अन्य ससुरालियों पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।
दस लाख की कर रहे थे मांग
पुलिस को दी तहरीर में पीडि़ता ने बताया कि एक मार्च 2017 को कानपुर के मंधना में पचौर रोड स्थित बगदौधी बांगर निवासी राकेश के पुत्र सुशांत शुक्ला के साथ उसका विवाह हुआ था। शादी के बाद से ही पति, ससुर, सास सरिता व ननद प्रिया ने उसे दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। पति कानपुर के किदवई नगर में एक ब्यूटी पार्लर में मेकअप आर्टिस्ट था। और खुद का सैलून खोलने के लिए मायके से दस लाख रुपये लाने का दबाव बनाता था।
पार कर दी सारी हदें
पीडि़ता ने बताया कि 19 अगस्त को उसकी सास जब मंदिर गई थी, तो घर में अकेला पाकर ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बदनाम करने व भाई की हत्या कराने की धमकी दी, जिससे वह चुप रही। बाद में पति के साथ गाजियाबाद चली गई, वहां भी उसके साथ मारपीट की गई। यही नहीं, पति ने पैसे कमाने के लिए गैर मर्दों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। एक दिन मौका पाकर वह मायके आ गई। अकबरपुर कोतवाल धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि ससुर पर दुष्कर्म व धमकी तथा पति व अन्य ससुरालियों पर दहेज उत्पीडऩ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो