scriptहवालात में युवक ने तोड़ दिया दम, पुलिस के हाथ-पैर फूले | Fear of ruckus after the death of a young man at Naubasta police stati | Patrika News

हवालात में युवक ने तोड़ दिया दम, पुलिस के हाथ-पैर फूले

locationकानपुरPublished: Aug 16, 2019 11:39:47 am

बचने के लिए अस्पताल में शव छोड़कर भागी पुलिस नौबस्ता थाने का मामला, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप

kanpur police

हवालात में युवक ने तोड़ दिया दम, पुलिस के हाथ-पैर फूले

कानपुर। पूछताछ के लिए हवालात में बंद किए गए एक युवक की मौत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। अपनी गर्दन बचाने के लिए पुलिसकर्मी चुपचाप शव को अस्पताल ले गए और फिर वहां शव छोड़कर फरार हो गए। अस्पताल प्रबंधन से जानकारी मिलने पर पुलिस के अफसर गंभीर हुए तब मामला सामने आया। फिलहाल लोगों और परिजनों के बवाल की आशंका के चलते संबंधित थाने में पीएसी और भारी फोर्स तैनात किया गया है।
युवक कौन है? किसी को नहीं पता
चौंकाने वाली बात यह है कि मरने वाला युवक कौन है? और कहां रहता है? यह किसी को पता नहीं है। आसपास के लोगों को यह तो पता है कि किसी की मौत हो गई है पर शव किसी को अभी तक दिखाया नहीं गया है। इस युवक को नौबस्ता थाने में किसी मामले में पुलिस पूछताछ के लिए उठाकर लाई थी। युवक को थाने की हवालात में रखा गया था। देर रात अचानक उसकी हालत बिगड़ गई और इससे पहले कि उसे इलाज मिल पाता, उसकी मौत हो गई। आनन फानन पुलिस कर्मी उसे लेकर कांशीराम अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया तो पुलिस कर्मी घबरा गए। पुलिस शव छोड़कर अस्पताल से भाग गई। काफी देर तक शव उठाने किसी के न आने पर अस्पताल प्रबंधन ने तलाश शुरू कराई।
बवाल की आशंका से डरी पुलिस
अस्पताल द्वारा सूचना पाकर उच्चाधिकारियों मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। युवक के बारे में न पुलिस वाले कुछ बता रहे हैं और न उसके परिजनों को इस मामले में कुछ पता है। बवाल की आशंका के चलते पुलिस फोर्स अस्पताल और थाने में पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि युवक मछरिया का रहने वाला है और उसकी करीब 32 वर्ष है। अभी तक परिजनों को सूचना नहीं दी गई। मामले में एसपी साउथ और थाने के पुलिसकर्मी भी चुप्पी साधे हैं। ऐसा भी सामने आ रहा है कि युवक को मिर्गी के दौरे पडऩे की बीमारी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो