सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई की दबंगई, जिम में महिला ट्रेनर से की गंदी हरकत

सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई की दबंगई, जिम में महिला ट्रेनर से की गंदी हरकत

Hariom Dwivedi | Updated: 06 Dec 2017, 02:44:50 PM (IST) Kanpur, Uttar Pradesh, India

चकेरी थाना क्षेत्र में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कानपुर. चकेरी थानाक्षेत्र के पोरखपुर स्थित एक जिम में सपा विधायक इरफान सोलंकी के दो भाई अपने गुर्गो के साथ आ धमके और जमकर उत्पात मचाया। विधायक के भाईयों ने महिला ट्रेनर के साथ मारपीट के बाद छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दे डाला। आरोपी जिम के लॉकर में रखे पचाच हजार रूपए के साथ ही पुलिस से शिकायत पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता थाने पहुंची। आरोप है कि थाने में इरफान के करीबी व कांग्रेस के विधायक सोहेल अंसारी पहले से मौजूद थे और कम्प्रोमाइज का दबाव बनाने लगे। जब पीड़िता नहीं मानी तो कांग्रेस के विधायक सोहेल अंसारी भी उसे धमकाने लगे। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विधायक के भाई करते हैं हफ्ता वसूली
चकेरी थानाक्षेत्र के पोखरपुर फेस-2 में लखनऊ के सेक्टर बी 975 निवासी साजिद अहमद की जिम है। देर शाम सीसामऊ से सपा विधायक के भाई फरहान और इमरान अपने गुर्गों के साथ आ धमके और हफ्ता पैसे मांगने लगे। महिला ट्रेनर ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं जिम के अंदर उत्पात के साथ तोड़फोड़ शुरू कर दी। विधायक के भाईयों ने महिला ट्रेनर को पकड़ लिया और उसके साथ अभद्रता के साथ छेड़छाड़ की। आरोपियों ने जिम के लॉकर में रखे पचास हजार रुपए भी ले लिए। पीड़िता के शोर मचाने से स्थानीय लोगों को जुटता देख विधायक के भाईयों ने जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

तेजाब डालने की धमकी
पीड़िता का आरोप है कि विधायक के भाईयों ने जाते वक्त धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो पहले तेरे चेहरे को तेजाब से जला देंगे और परिवार को दुनिया से उठा देंगे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी विधायक के भाई अपने आठ साथियों के साथ जिम में आ धमके और हफ्ता मांगने लगे। मैंने जब पैसे देने से मना किया तो लोग मारपीट करने लगे। जिम को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। जिम में मौजूद लड़कियों के साथ अभद्रता की और फिर मुझे पीटने लगे। शोर मचाया तो स्थानीय लोग बचाने के लिए निकले। तभी आरोपी लॉकअप में रखे पैसे लेकर फरार हो गए।

कांग्रेस विधायक ने समझौते का बनाया दबाव
सपा विधायक के भाईयों की पैरवी करने के लिए कांग्रेस के विधायक सोहेल अंसारी चकेरी थाने पहुंचे। यहां उन्होंने पीड़ित महिला से एफआईआर दर्ज न कराने का दबाव बनाया। पीड़िता का आरोप है कि कांग्रेस विधायक ने धमकी दी कि अगर समझौता नहीं किया, तो तुम कानपुर में नहीं रह पाओगी। वहीं मामले पर एसपी अनुराग आर्या ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं सपा विधायक इरफान सोलंकी ने कहा कि मैं कानपुर से बाहर राजकोट में हूं। मुझे मामले की जानकारी नहीं है। आने के बाद ही कुछ कह सकता हूं।

यहां देखें वीडियो-

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned