scriptआजम खान के खिलाफ एफआईआर, गिरफ्तारी की लटकी तलवार | fir lodge on azam khan in kanpur before lok sabha elections 2019 | Patrika News

आजम खान के खिलाफ एफआईआर, गिरफ्तारी की लटकी तलवार

locationकानपुरPublished: Apr 16, 2019 12:15:06 am

Submitted by:

Vinod Nigam

आजम खान पर जयप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप मेयर प्रमिला पांडेय पे पुलिस को सौंपी तहरीर, गंभीर धाराओं में एफआईआर।

fir lodge on azam khan in kanpur before lok sabha elections 2019

आजम खान के खिलाफ एफआईआर, गिरफ्तारी की लटकी तलवार

कानपुर। समाजवादी पार्टी के नेता व रामपुर से प्रत्याशी आजम खान के खिलाफ सोमवार को कानपुर की मेयर ने कोतवाली में पुलिस को तहरीर सौंप मुकदमा दर्ज कराया है। मेयर का आरोप है कि जिस तरह से सपा नेता ने जयप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, इससे महिलाओं में काफी रोष है। हमारी मांग है कि सपा के इस रावण को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजे।

महिलाओं मे रोष
महापौर प्रमिला पांडेय ने पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं रामपुर लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी आजम खां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि रामपुर की एक चुनावी जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा मुखिया अखिलेश यादव की मौजूदगी में आजम खां ने भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी की, जिसे मीडिया ने पूरे देश में प्रसारित किया। आजम खां के बयान से महिलाओं में रोष है। बकौल महापौर उन्होंने आजम खां के बयान को देखा व सुना है। इसी से आहत होकर हमनें उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा गिरफ्तार की मांग की है।

जैसे पिता-वैसा पुत्र
मेयर ने कहा कि जिस तरह से मुलायम सिंह यादव ने महिलाओं पर गलत तिपण्णी की थी, उसी तरह उनके बेटे व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपनी आंख के नीचे एक महिला का अपमान होते देखा। मेयर ने कहा कि चुनाव आएंगे और जाएंगे, पर राजनेताओं को महिलाओं पर गलत बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। कहा, मैं कुछ अलग तरह की मेयर हूं। आजम खान को हर हाल में जेल जाना होगा। मैंने पुलिस से साफ-साफ कह दिया है कि तत्काल आजम खान को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करें।

फिर भी मायावती खामोश
मेयर ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती महिला होने के बावजूद भी इस मामले में मौन साधे हैं। मेयर ने बताया, कि जिस वक्त इन्हीं सपा के गुंडों ने मायावती के साथ गेस्टहाउस कांड को अंजाम दिया था। उस दौरान मैं भी भाजपा नेता ब्रम्हदत्त द्धिवेदी के साथ वहां मौजूद थी। हम सबने मिलकर मायावती को उनसे बचाया था। पर सत्ता के चलते वो सारी बातें भूल चुकी हैं। पूरे मामले पर थानाप्रभारी आशीष शुक्ला ने बताया कि महापौर की तहरीर पर आजम खां के खिलाफएफआईआर दर्ज की गई है। पूरे प्रकरण की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो