scriptकरिश्मा ठाकुर ने कहा हार की आहट से डरी भाजपा, साजिश के तहत पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा | fir lodged against congress candidate karishma thakur in kanpur | Patrika News

करिश्मा ठाकुर ने कहा हार की आहट से डरी भाजपा, साजिश के तहत पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

locationकानपुरPublished: Sep 19, 2019 03:20:40 pm

Submitted by:

Vinod Nigam

काकादेव पुलिस ने धारा 144 के उल्लंघन के तहत की कार्रवाई, बीजेपी पर गरजीं कांग्रेस प्रत्याशी।

करिश्मा ठाकुर ने कहा हार की आहट से डरी भाजपा, साजिश के तहत पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

करिश्मा ठाकुर ने कहा हार की आहट से डरी भाजपा, साजिश के तहत पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कानपुर। गोविंदनगर सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार करिश्मा ठाकुर, उपके पिता और 360 से अधिक कार्यकर्ताओं के खिलाफ काकादेव पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस की इस कार्रवाई से खफा कांग्रेस प्रत्याशी ने जमकर जुबानी हमला बोला। कहा, प्रदेश में पुलिस सत्ताधारी दल के नेताओं के इशारे पर काम कर रही है। उन्हें हार का डर है और इसी के चलते अ वह मुझे जेल भिजवाना चाहते हैं। पर मैं डरनें वाली नहीं। जनता की समस्याओं के लिए सड़क से लेकर हम संसद तक का घेराव करेंगे।

क्या है पूरा मामला
करिश्मा ठाकुर ने मंगलवार को काकादेव से वाहन जुलूस निकाला था। इस मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जनता के बीच अपनी ताकत का अहसास दिलाया था। खुली जीप में करिश्मा ठाकुर ने पूरे क्षेत्र का भ्रमण किया था। इसी के कारण काकादेव पुलिस ने धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में करिश्मा और उनके पिता व 350 से ज्यादा कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है और दोषी पाए जाने पर कांग्रेस उम्मीदवार को गिरफ्तार भी कर सकती है।

परमिशन ली गई थी
मुकदमा दर्ज हो जाने पर करिश्मा ठाकुर ने कहा कि वाहन जुलूस के लिए परमिशन के लिए गई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तापक्ष के दबाव में पुलिस प्रशासन ने यह कार्रवाई की है। सत्तापक्ष कांग्रेस पार्टी की एकजुटता और भारी समर्थन देखकर डरा हुआ है। कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप है कि सीएम योगी आदित्यनाथ की सभा में पहुंचने के कारण भाजपा के नेता डर गए थे और एक साजिश के तहत मुझे और मेरे कार्यकर्ताओं को फंसाया गया है।

घरों का करेंगे घेराव
करिश्मा ठाकुर ने बताया कि बारिश के चलते शहर की जनता घरों में कैद है। पूरा शहर लबालब भरा है। केंद्र व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। फिर भी जनता समस्याओं से जूझ रही है। कानपुर नगर, देहात में भाजपा के दो सांसद, 11 विधायक तीन मंत्री हैं। जनता इनके पास जाकर अपना दर्द बयां कर रही है, फिर भी सुनवाई नहीं हो रही। यदि जनसमस्याओं का निराकरण नहीं किया गया तो कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा नेताओं के घर के बाहर धरना देंगे और योगी सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो