इस बीजेपी सांसद के प्रथम क्षेत्र आगमन पर हुआ भव्य स्वागत, संबोधित कर बोले अहम बात

इस बीजेपी सांसद के प्रथम क्षेत्र आगमन पर हुआ भव्य स्वागत, संबोधित कर बोले अहम बात

Arvind Kumar Verma | Publish: Jun, 03 2019 08:13:08 PM (IST) Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

प्रथम आगमन पर नवनिर्वाचित सांसद सुब्रत पाठक का यहाँ की जनता व भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

कानपुर देहात-सपा खेमे में प्रदेश की मानी जाने वाली वीआईपी सीट कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से घमासान चुनाव में बीजेपी से सुब्रत पाठक ने जीतकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव को करारी मात दी। 23 वर्षों से सपाइयों की काबिज सीट कन्नौज लोकसभा में बीजेपी की इस जीत के बाद कानपुर देहात के रसूलाबाद विधानसभा में प्रथम आगमन पर नवनिर्वाचित सांसद सुब्रत पाठक का यहाँ की जनता व भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। शहबाजपुर में ब्लाक प्रमुख कुलदीप सिंह यादव के आवास पर पहुंचने पर उनका ज़ोरदार स्वागत हुआ। वहीं जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अतुल यादव के द्वारा भारी भरकम माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

 

इस दौरान नवनिर्वाचित सांसद सुब्रत पाठक से पूंछे जाने पर उन्होंने कहा कि कन्नौज लोकसभा की विधानसभा रसूलाबाद विकास के मामले में काफी पिछड़ी हुई है। मैं विश्वास दिलाता हूँ कि मैंने यहां की जनता से जो वादे किए थे, उन्हें पूरा करूंगा और जनता के विश्वास पर खरा उतरूंगा। उन्होंने कहा ये जीत हमारी नही जनता की जीत है। जनता मोदी जी पर विश्वास किया और मुझे इस क्षेत्र में सेवा करने का मौका दिया है। मैं यहां की जनता को भरोसा दिलाता हूं कि मुझसे जितना हो सकेगा यहां के लिए करूंगा और अगले 5 वर्षों में रसूलाबाद को बदलने का प्रयास करूंगा। इस जीत के लिए उन्होंने ब्लाक प्रमुख कुलदीप यादव व उनकी टीम का भी आभार प्रकट किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned