scriptरोड शो के दौरान डिम्पल कार से जब गुजरी, अचानक महिलायें पहुंची उनकी गाडी के पास और फिर | for kannauj loksabha sp dimpal yadav road show here kanpur dehat | Patrika News

रोड शो के दौरान डिम्पल कार से जब गुजरी, अचानक महिलायें पहुंची उनकी गाडी के पास और फिर

locationकानपुरPublished: Apr 24, 2019 07:14:14 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

जैसे ही हेलीकॉप्टर लैंड करने के बाद अपनी निजी कार से डिंपल का काफिला रवाना हुआ तो लोग उनकी कार के पीछे दौड़ते नजर आए।

dimpal yadav

रोड शो के दौरान डिम्पल कार से जब गुजरी, अचानक महिलायें पहुंची उनकी गाडी के पास और फिर

कानपुर देहात-जिले के रसूलाबाद विधानसभा में कन्नौज से लोकसभा प्रत्याशी और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष की पत्नी डिंपल यादव का रोड शो हुआ। जिसमें क्षेत्र के सपाइयों ने डिम्पल यादव की जीत के लिए अपनी ताकत झोंकी। हालांकि रोड शो के दौरान डिंपल यादव की एक झलक पाने के लिए लोग पलक पावड़े बिछाए रहे, लेकिन जैसे ही हेलीकॉप्टर लैंड करने के बाद अपनी निजी कार से डिंपल का काफिला रवाना हुआ तो लोग उनकी कार के पीछे दौड़ते नजर आए। कन्नौज लोकसभा में स्वयं एवं अन्य लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो कर रही डिंपल यादव ने सभी लोगों का ना सिर्फ हाथ जोड़कर अभिनंदन किया बल्कि गठबंधन के प्रत्याशियों को अधिक से अधिक वोट देकर जिताने की अपील की।
महिलाओं ने पुष्प देकर किया अभिनंदन

जिस तरह से 24 साल बाद सपा बसपा महागठबंधन हुआ हैं। उसकी एक बानगी साफ तौर पर डिंपल यादव के रोड शो में दिखाई दी। हालांकि रोड शो के दौरान लोगों को गठबंधन का असर कुछ इस तरह देखने को मिला, जब सपा बसपा झंडों के साथ कार्यकर्ता रसूलाबाद मंगलपुर मार्ग पर पलकें बिछाए बैठे रहे। उनका हुजूम आते ही लोग जिंदाबाद के नारे लगाकर स्वागत करते दिखे। महिलाओं ने घर से निकलकर उन्हें पुष्प देकर विजयी होने का आशीर्वाद दिया। झींझक नगर से काफिला गुजरने पर महिलाओं ने छतों से फूलों की वर्षा कर उनका भव्य स्वागत किया।
सांसद तेज प्रताप भी रोड शो में दिखे

दरअसल हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद सबसे पहले डिम्पल यादव एवं मैनपुरी से सांसद तेज प्रताप सिंह का रसूलाबाद कस्बे में स्वागत फूलों की वर्षा कर किया गया। वहीं भीषड़ धूप में सपा बसपा पार्टी के पुरुष व महिला कार्यकर्ताओं ने डिम्पल यादव का फूल मालाओं और नारे लगाकर स्वागत किया। रोड शो के दौरान कार्यकर्ता उत्साह से लबरेज नजऱ आये। समाजवादी रंगों से सजी बस में सवार डिम्पल यादव ने संबोधन करने के बाद कार पर सवार होकर लोगों का अभिवादन किया। उनका काफिला रसूलाबाद से झींझक होते हुए मंगलपुर की तरफ बढ़ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो