scriptऐश और आराम की जिंदगी के लिए करते थे ऐसा काम, युवकों ने बताई घटना की वजह | for luxury life lutere do this work as this type kanpur dehat | Patrika News

ऐश और आराम की जिंदगी के लिए करते थे ऐसा काम, युवकों ने बताई घटना की वजह

locationकानपुरPublished: Jul 13, 2019 08:29:58 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पकड़े गए लूटेरो के पास से पुलिस ने दो लक्जरी गाड़िया दो तमंचे 4 कारतूस लूटे गए 1 लाख 37 हजार रुपये भी बरामद किए।

lutere giraftar

ऐश और आराम की जिंदगी के लिए करते थे ऐसा काम, युवकों ने बताई घटना की वजह

कानपुर देहात-जिले की सिंकन्दरा कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत बीते सप्ताह में एक निजी फायनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से एक लाख 37 हजार रुपये की लूट हुई। इस घटना के बाद क्षेत्र सहित पुलिस महकमे में भी हड़कम्प मच गया था। घटना को लेकर जिले के कप्तान ने पुलिस को सक्रिय किया। इसके बाद जिले की एसओजी व पुलिस को लगाया गया था। इसके चलते का पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले में 6 लूटेरो को गिरफ्तार कर लिया है। साथी ही गैंग के सरगना की तलाश जारी है। पकड़े गए लूटेरो के पास से पुलिस ने दो लक्जरी गाड़िया दो तमंचे 4 कारतूस लूटे गए 1 लाख 37 हजार रुपये भी बरामद किए। मामले का खुलासा करते हुए एसपी देहात अनुराग वत्स ने बताया कि ये एक बड़ा गैंग था।
एसपी ने किया मामले का खुलासा

एसपी ने बताया कि ये गैंग आस पास के जिलो में भी बड़ी लूट की घटना को अंजाम दे चुका था। ये गैंग के सदस्य लक्जरी लाइफ जीने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। पकड़े गए लुटेरे कानपुर देहात के ही निवासी हैं, जिनके नाम सौरभ, आशु, उवैश, बंटी, विजय एवं पंकज हैं। इनका आपराधिक इतिहास है। घटना का मुख्य सरगना अभी फरार है, जिसकी तलाश जारी है। गिरफ्त में आये आरोपी युवकों से जब पूँछतांछ की तो उन्होंने बताया कि पैसे के अभाव में वे जिल्लत भरी जिंदगी जी रहे थे, जो उन्हें नागवार गुजर रही थी। इसलिए इन लोगों ने एक ऐश और आराम की जिंदगी जीने के लिए योजना बनाकर लूट की घटना को अंजाम दे डाला।
इस तरह दिया था घटना को अंजाम

योजना के तहत तहत सिकन्दरा क्षेत्र के खोजाफूल में कलेक्शन लेकर जा रहे खानपुर औरैया निवासी एक निजी फाइनेंस कंपनी के एजेंट अखिलेश कुमार के एक लाख सैतींस हजार रुपयों की लूट कर डाली। घटनाक्रम के तहत आरोपी युवकों ने औरैया से सिकन्दरा की तरफ आ रहे एजेंट से ओवरटेक कर तमंचा लगाकर उनसे लूट की घटना की घटना को अंजाम दिया था। हालांकि सूचना पर सिकन्दरा पुलिस ने घेराबंदी की थी लेकिन युवक रफूचक्कर हो चुके थे। इसके बाद सिकन्दरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो