script

इस शहीद परिवार के घर पहुंचे विदेशी मेहमान, श्रद्धांजलि देकर परिवार को सौंपा 5 लाख का चेक

locationकानपुरPublished: Feb 22, 2019 08:48:56 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

शहीद के गांव बीमा कम्पनी से साउथ अफ्रीका से कैस्परर्स क्रोमहाट एवं उनके बेटे सहित अन्य लोग पहुचे, उन्होने परिवार को 5 लाख का चेक देकर शोक जताया।

shahid

इस शहीद परिवार के घर पहुंचे विदेशी मेहमान, श्रद्धांजलि देकर परिवार को सौंपा 5 लाख का चेक

कानपुर देहात-जिले के रैगांव गांव में पुलवामा हमले में मारे गए सैनिक के प्रति कृतज्ञा और संवेदना व्यक्त करते हुए श्रीराम लाइफ इंश्योरेंस बीमा कंपनी ने हमले में शहीद हुये सैनिक के बीमा दावे को स्वीकार किया। इस आंतकी हमले के पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को पूरा देश श्रद्धांजलि दे रहा है। उन्ही शहीद सैनिकों में श्यामबाबू भी सीआरपीएफ के जवान थे। जिनका इस जीवन बीमा कंपनी में बीमा चल रहा था। श्रीराम लाइफ इंश्योरेंस कंपनी ने किए गए बलिदान का सम्मान करते हुए दावा राशि का शीघ्रता से भुगतान किया।
पांच लाख का सौंपा परिवार को चेक

कंपनी अफसरों के साथ रैगांव पहुंचे कंपनी के एमडी एवं सीईओ मुख्य अतिथि कैस्परर्स क्रोमहाट, जो कि साऊथ अफ्रीका से आये हुए थे और वर्तमान समय में उत्तर कोरिया में पढ़ाई कर रहा उनका बेटा भी साथ में यहां इस शहीद जवान को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। श्रीराम लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के प्रबंधन निदेशक मनोज जैन, विनीत अग्रवाल जोनल हेड ( यूपी पश्चिम और राजस्थान ) ने व्यक्तिगत रूप से रैगांव में परिवार से मिलकर उनको 5 लाख रुपये का चेक सौंपा और उनका आभार समर्थन व्यक्त किया। इसके बाद उनके समाधि स्थल में जाकर फूल माला अर्पण कर शोक व्यप्त किया।
इस तरह कम्पनी का किया गुणगान

इस दौरान कैस्परर्स क्रोमहाट ने कहा कि उन्हें 14 फरवरी 2019 को देश को हिला देने वाली घटना से बहुत दुख हुआ। वहीं मनोज जैन ने श्रीराम लाइफ इंश्योरेंश का उल्लेख किया करते हुए बताया कि हमने मध्य, उत्तर और पूर्व भारत में अपनी उपस्थिति को सफलता पूर्वक महसूस करने के लिए बहुत मेहनत की है और उन्होंने कहा कि उनका कानपुर और यूपी के लिए विशेष लगाव है। उनकी 35 से अधिक शाखाओं का संचालन है, जो कि इसे 48 घंटो के अन्दर वैध दावों को निपटाने में सक्षम बनाती है। यह पहल दावेदार के परिवार के पात्र सदस्यो को रोजगार प्रदान करने में मदद करना चाहती है। उन्होंने इस तरह के 6 परिवारों के सदस्यों को रोजगार के अवसर प्रदान किये है।

ट्रेंडिंग वीडियो