scriptबीटेक के छात्रों ने दरोगा की बेटी के साथ किया गैंगरेप | four friends have molestation from girl in room in kanpur hindi news | Patrika News

बीटेक के छात्रों ने दरोगा की बेटी के साथ किया गैंगरेप

locationकानपुरPublished: Dec 26, 2018 04:51:22 pm

Submitted by:

Vinod Nigam

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को हिरासत में लिया, वारदात में एक पुलिस कर्मी का बेटा भी शामिल।

four friends have molestation from girl in room in kanpur hindi news

बीटेक के छात्रों ने दरोगा की बेटी के साथ किया गैंगरेप

कानपुर। काकादेव थानाक्षेत्र निवासी बीटेक के चार छात्रों ने नाबालिग को बहला-फुसला करएक फ्लैट में ले गए और उसके साथ गैंगरेप कर डाला। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसके चलते वो बेहोश हो गई। छात्रा को फ्लैट में छोड़कर चारो भाग गए। किसी तरह से पीड़िता अपने घर गई और परिजनों को दास्तां सूनाई। परिजन उसे थाने लेकर गए और बीटेक छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने चारों को हिरासत में लेकर छात्रा को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है। पीड़िता के पिता यूपी पुलिस में थानेदार के पद पर तैनात हैं।

फ्लैट में ले जाकर किया रेप
छात्रा के परिजनों ने बताया कि वो अपनी सहेली के साथ कॉलेज गई थी। जहां उसका दोस्त अनुराग उसे बहला-फुसलाकर आभा अपार्टमेंट गीता नगर ले गया। वहां पहले से ही अनुराग के तीन अन्य साथी जैकी, अभिषेक और शुभम मौजूद थे। सभी ने मिलकर जबरदस्ती छात्रा संग सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई कर बेहोशी हालत में छोड़कर भाग। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। छात्रा की मां ने बताया कि पति यूपी पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं और जिले से बाहर हैं। घर में मैं और बेटी रहते हैं। वो स्कूल गई थी, जहां अनुराग उसे फ्लैट में ले गया और तीन अन्य दोस्तों के साथ बेटी के गैंगरेप किया।

घटना स्थल पर पहुंचे एसएसपी
गैंगरेप की वारदात की जानकारी मिलते ही एसएसपी अनंत देव तिवारी एसपी पश्चिम, सीओ और फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने चारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस की मानें तो अनुराग और छात्रा के बीच दोस्ती थी। दोनों अक्सर मिलते जुलते थे। इसी बीच छात्रा और अनुराग का विवाद हो गया। जिसके चलते छात्रा ने उससे दूरी बना ली। अनुराग के पिता भी यूपी पुलिस में हैं और इसी के चलते वो छात्रा के घर भी आता-जाता था।

कुछ इस तरह से बोले एसपी
इस संबंध में एसपी पश्चिम संजीव सुमन ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लगा रहा है। हालांकि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। सभी छात्र एक ही कमरे में रहते थे, और एक कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहे हैं। हिरासत में लिया गया है। छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं छात्रा के पिता भी थाने जाकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो