फेसबुक पर दो युवकों की हुई दोस्ती अटूट प्यार में बदली, अब यहां तक आ पहुंचा मामला

-फेसबुक पर कानपुर के दो युवकों की दोस्ती अटूट प्रेम में बदली
-परिजनों के विरोध पर दोनो ने जान देने का किया था प्रयास

By: Arvind Kumar Verma

Published: 26 Aug 2021, 02:22 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. फेसबुक पर युवकों की आपस में दोस्ती होना तो आम बात है, लेकिन दोस्ती के बाद उनके बीच अटूट प्रेम होना आपको अजीब लग रहा होगा। मगर कानपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। फेसबुक (Youths Facebook Friendship) पर दोनो युवकों की दोस्ती हुई। काफी समय तक बातचीत होने पर दोस्ती समलैंगिक प्रेम (Gay Love Kanpur) में बदल गई। घरवालों को भनक लगने पर विरोध किया गया तो दोनो युवकों ने जान देने का प्रयास किया। घरवालों की पाबंदियां उन्हे नहीं रोक सकीं। बुधवार को दोनों युवक महाराजपुर में फिर मिले तो परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने दोनों से काफी देर तक बातचीत की।

ये भी पढ़ें: जम्मू में मदद करने पर फेसबुक पर हुई दोस्ती, फिर युवती आ पहुंची युवक के घर, मामला पहुंचा कोतवाली

फेसबुक की दोस्ती समलैंगिक प्रेम में बदली

बातचीत में युवकों ने कहा कि हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और हम लोग अलग होकर जिंदा नहीं रह सकते हैं। किसी भी तरह हमारी शादी करवा दीजिए। ऐसा भी हुआ तो हम लोग मर जाएंगे। किसी तरह पुलिस कर्मियों ने उन्हें समझाकर घर भेज दिया। पुलिस के मुताबिक कानपुर के महाराजपुर निवासी 25 वर्षीय शख्स एक कार कंपनी के शोरूम में काम करता है। करीब एक वर्ष पहले फेसबुक पर चकेरी के युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। दोनों की फोन पर बात होते होते दोनों में प्रेम प्रसंग चलने लगा। इस बीच परिजनों ने कुछ दिन पहले उनको आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया।

दोनो युवकों ने आत्महत्या का किया था प्रयास

परिजनों ने डांट लगा उन्हें मिलने पर पूरी तरह पाबंदी लगा दी। इसके चलते महाराजपुर निवासी युवक ने फांसी तो चकेरी निवासी युवक ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि बुधवार को चकेरी वाला युवक जाकर महाराजपुर में दूसरे वाले युवक से मिला। परिजनों को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। एसओ राघवेंद्र सिंह का कहना है कि दोनों प्रेम प्रसंग की बात बता रहे हैं। मामले में विधिक राय ली जा रही है। युवक शादी के लिए अड़े हुए हैं। विधिक राय के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned