scriptजम्मू में मदद करने पर फेसबुक पर हुई दोस्ती, फिर युवती आ पहुंची युवक के घर, मामला पहुंचा कोतवाली | Friendship on Facebook, then the girl reached the young man's house | Patrika News

जम्मू में मदद करने पर फेसबुक पर हुई दोस्ती, फिर युवती आ पहुंची युवक के घर, मामला पहुंचा कोतवाली

locationकानपुरPublished: Jul 22, 2021 11:33:31 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

युवती की बात सुनते ही सभी सन्न रह गए। मामला इतना बढ़ गया कि दोनो पक्ष कोतवाली पहुंच गए, जहां पुलिस ने बालिग होने की बात कहते हुए युवक व युवती को आपस में फैसला करने की बात कही।

जम्मू में मदद करने पर फेसबुक पर हुई दोस्ती, फिर युवती आ पहुंची युवक के घर, मामला पहुंचा कोतवाली

जम्मू में मदद करने पर फेसबुक पर हुई दोस्ती, फिर युवती आ पहुंची युवक के घर, मामला पहुंचा कोतवाली

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात. मोहब्बत का कोई दायरा और समय निश्चित नही होता है। कब दोस्ती प्यार में बदल जाए कुछ नही कहा जा सकता है। ऐसा ही मामला कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र में सामने आया। जब जम्मू से एक युवती रसूलाबाद पहुंची, जहां उसने युवक के घर पहुंचकर शादी की बात कह डाली। युवती की बात सुनते ही सभी सन्न रह गए। मामला इतना बढ़ गया कि दोनो पक्ष कोतवाली पहुंच गए, जहां पुलिस ने बालिग होने की बात कहते हुए युवक व युवती को आपस में फैसला करने की बात कही। किसी तरह युवक ने समझाकर युवती को बस में बैठाकर वापस भेज दिया।
कस्बे का एक मोहल्ला निवासी युवक अपने परिवार के साथ करीब 10 दिन पहले वैष्णो देवी दर्शन करने गया था। वहां पर जम्मू स्टेशन पर एक युवती मिली थी जो कि घर जाने के लिए रुपये न होने की बात कहकर उदास थी। युवक ने उसे मदद में एक हजार रुपये दिया था। दोनों की फेसबुक पर दोस्ती भी हो गई थी और कम समय में ही प्यार में बदल गई। 20 जुलाई को युवक घर लौटकर आया था कि 21 जुलाई को युवती उसके घर पहुंच गई और शादी करने की बात कही।
इससे युवक व उसका परिवार सकते में आ गया। घर वालों ने लड़की को रखने से इन्कार कर दिया और थाने पहुंचे। पुलिस ने बालिग होने की बात कहते हुए युवक संग ही युवती को भेज दिया। युवक ने दिल्ली जाने वाली बस से गुरुवार सुबह उसे किराया व खर्च देकर वापस जम्मू भेज दिया। एसआई राम प्रताप ङ्क्षसह ने बताया कि युवती को बालिग होने के कारण उसके प्रेमी को ही सौंप दिया गया है। जहां से उसने समझाकर उसे जम्मू भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो