scriptक्रिकेटर कुलदीप यादव के वैक्सीनेशन विवाद पर लगा विराम, अस्पताल में लगी वैक्सीन की पहली डोज | From Enquiry Report Of Cricketer Kuldip Yadav, Vaccination In Hospital | Patrika News

क्रिकेटर कुलदीप यादव के वैक्सीनेशन विवाद पर लगा विराम, अस्पताल में लगी वैक्सीन की पहली डोज

locationकानपुरPublished: May 18, 2021 02:13:06 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

सिटी मजिस्ट्रेट हिमांशु गुप्ता के अनुसार 15 मई को कुलदीप यादव का वैक्सीनेशन किया गया था।

क्रिकेटर कुलदीप यादव के वैक्सीनेशन विवाद पर लगा विराम, अस्पताल में लगी वैक्सीन की पहली डोज

क्रिकेटर कुलदीप यादव के वैक्सीनेशन विवाद पर लगा विराम, अस्पताल में लगी वैक्सीन की पहली डोज

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. भारतीय क्रिकेटर कुलदीप यादव (Cricketer Kuldip Yadav) के कोविड वैक्सीन (Covid Vaccine) लगवाने को लेकर उठे प्रश्नचिन्हों पर जांच रिपोर्ट के बाद विराम लग गया। डीएम के आदेश पर सिटी मजिस्ट्रेट हिमांशु गुप्ता व डॉ अमित कनौजिया की टीम ने जांच कर रिपोर्ट (Cricketer Kuldip Enquiry Report) सौंप दी है। रिपोर्ट के मुताबिक कुलदीप को वैक्सीन की पहली डोज नगर निगम के गेस्ट हाउस में नहीं बल्कि जागेश्वर अस्पताल (Jageshwar Hospital) में एएनएम कामिनी की आईडी खोलकर लगाई गई थी। सिटी मजिस्ट्रेट हिमांशु गुप्ता के अनुसार 15 मई को कुलदीप यादव का वैक्सीनेशन किया गया था।
यह भी पढें: इस आपदाकाल में अर्शी बनी लोगों की सांसे, लोग कहते हैं ऑक्सीजन वाली बिटिया

आईडी से 27 साल के कुलदीप यादव के वैक्सिनेशन की रिपोर्ट मिली है। साथ ही पहली डोज लगने वाले रजिस्टर में 136 क्रमांक पर क्रिकेटर कुलदीप सिंह यादव का नाम आईडी नंबर एवं मोबाइल नंबर दर्ज है। वहीं एएनएम कामिनी ने भी लिखित रूप से जानकारी दी है। जिससे स्पष्ट हुआ कि क्रिकेटर कुलदीप सिंह यादव का निर्धारित स्थान जागेश्वर अस्पताल में ही वैक्सीनेशन हुआ है। दरअसल क्रिकेटर कुलदीप यादव द्वारा कोविड वैक्सीन लगवाए जाने कई सवाल उठ खड़े हुए थे। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।
वायरल फोटो को लेकर कुलदीप यादव द्वारा नगर निगम के गेस्ट हाउस में वैक्सीन लगवाए जाने के कई सवाल खड़े हुए थे। यहां तक कहा गया कि पीएम मोदी और सीएम योगी तक ने निर्धारित स्थान पर ही जाकर वैक्सीन कराई थी। फिर आखिर कुलदीप ने कोविड प्रोटोकॉल क्यों तोड़ा। ऐसे कई सवालों को लेकर चर्चा में आए कुलदीप सिंह यादव के मामले में डीएम आलोक तिवारी ने जांच सिटी मजिस्ट्रेट व सीएमओ को सौंपी थी। जिसके बाद जांच टीम ने जांच रिपोर्ट डीएम को सौंप दी तो रिपोर्ट से स्पष्ट हुआ कि कुलदीप सिंह यादव ने निर्धारित स्थान जागेश्वर अस्पताल में पहली डोज लगवाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो