लंबे समय से यहां चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने भंडाफोड़ कर मौके से दो महिला व दो पुरुष किये गिरफ्तार, देखें वीडियो

Arvind Kumar Verma

Updated: 03 Jul 2019, 02:46:55 PM (IST)

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर देहात-कई वर्षों से कानपुर देहात के पुखरायां कस्बे के रामलीला मैदान के पास एक घर मे चल रहे सेक्स रैकेट का जिले की पुलिस भंडाफोड़ कर दिया। बताया जा रहा है कि कई बार इसकी जानकारी पुखरायां पुलिस को दी गयी लेकिन कोई कार्रवाई नही की गई। वहीं चल रहे इस सेक्स रैकेट की जानकारी जब पुलिस कप्तान अनुराग वत्स को हुई तो उन्होंने अमरौधा पुलिस को लगाया। तीन दिन सिविल ड्रेस में रेकी करने के बाद पुलिस मुकाम पर पहुंची और अचानक छापेमारी कर रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया। वहीं पुलिस ने मौके से एक युवक व एक युवती को गिरफ्तार किया। साथ ही अपने घर मे रैकेट चलवा रहे पति पत्नी को भी गिरफ्त में लिया है।

 

दुकान के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट

बताया जा रहा है कि कई वर्षों से जिस्म फरोसी का यह धंधा पुखरायां के तिलक नगर में एक दुकान मे चल रहा था। घर के नीचे परचून की दुकान है। वहीं दुकान के अंदर सेक्स रैकेट कई महीनो से चोरी छिपे चल रहा था। मामला भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के पुखरायां कस्बे का है। बताया गया कि यहां सर्राफा बाजार में किराने की दुकान के अंदर ऊपर की तरफ दो कमरे बने हैं, जिसमे पुलिस को सूचना मिली थी कि दुकान के अंदर सेक्स रैकेट काफी समय से चल रहा है। जिस पर पुलिस ने दुकान में छापेमारी कर मौके से 2 महिलाओं समेत 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। वहीं मौके से डायरी व मोबाइल फोन भी जब्त जिये गए हैं।

 

दो महिला व दो पुरुष गिरफ्तार

बताया जा रहा कि पति पत्नी द्वारा इस देह व्यापार को कई वर्षों से चलाया जा रहा था और किसी को इस गोरखधंधे की भनक तक नही थी कि परचून की दुकान के अंदर ये सेक्स रैकेट चल रहा है। जबकि स्थानीय लोगों में चर्चा रही कि स्थानीय पुलिस को जानकारी थी लेकिन कार्रवाई नही की गई। क्योंकि जिस जगह सेक्स रैकेट संचालित था। वहां से 20 कदम की दूरी पर पुलिस पिकेट प्रतिदिन लगाई जाती थी। जो रात भर गश्त करती थी। इस मामले में एएसपी अनूप कुमार ने बताया कि पुखरायां में सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। अभियोग दर्ज किया गया है, वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned