scriptवह भाई-भाई करती रही, लेकिन रईसजादों ने भीख मांगने वाली को भी नहीं छोड़ा | gang-rape in car with beggar kanpur crime news | Patrika News

वह भाई-भाई करती रही, लेकिन रईसजादों ने भीख मांगने वाली को भी नहीं छोड़ा

locationकानपुरPublished: Aug 02, 2018 07:57:03 pm

भीख के लिए हाथ फैलाने पर कार में खींचकर किया गैंगरेप, बेहोश होने पर झाड़ी में फेंका

gang rape

वह भाई-भाई करती रही, लेकिन रईसजादों ने भीख मांगने वाली को भी नहीं छोड़ा

कानपुर. दिन दहलाने वाली घटना सामने आई है। शहर के जाजमऊ इलाके में करोड़पति कारोबारियों के बेटों ने चलती कार में भीख मांगने वाली महिला के साथ गैंगरेप किया। तीन लडक़ों की हरकत से महिला बेहोश हो गई तो उसे कैंट इलाके में झाड़ी में फेंककर भाग निकले। महिला ने होश में आने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग के आधार पर पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

दो दिन पुरानी घटना, तीसरे दिन दर्ज हुई रिपोर्ट

मामला जाजमऊ इलाके के दरगाह शरीफ के पड़ोसी मोहल्ले से जुड़ा है। जानकारी के मुताबिक, रविवार को दरगाह शरीफ के बाहर से भीख मांगकर लौटते वक्त महिला ने चौराहे पर कार देखकर भीख के लिए हाथ बढ़ाया तो कार सवार युवक किसी स्थान का पता पूछने लगे। इसी दरम्यान बारिश के कारण सन्नाटा देखकर एक युवक ने पिछला दरवाजा खोलकर महिला को कार के अंदर खींच लिया। आरोप है कि इसके बाद रात के अंधेरे में कार रफ्तार के साथ दौडती रही और अंदर तीनों युवक भिखारी महिला के साथ गैंगरेप करते रहे।

भाई-भाई करती रही, लेकिन रहम नहीं किया

महिला का कहना है कि वह रहम की भीख मांगती रही। तीनों युवकों के पैर पकड़े, लेकिन किसी को तरस नहीं आया। महिला के मुताबिक, पूरी रात मनमानी के कारण वह लहुलुहान होकर बेहोश हो गई तो उसे कार से नीचे फेंक दिया गया। होश आने पर महिला ने खुद को कैंट इलाके में सुनसान स्थान पर झाड़ी में पाया। कुछ देर संभलने के बाद महिला किसी तरह घर पहुंची और आपबीती अपने रिश्तेदारों को बताया। इसके बाद परिजन उसे लेकर थाने गए, लेकिन दो दिन टरकाने के बाद चकेरी पुलिस ने रिपोर्ट को दर्ज किया। चकेरी थानाध्यक्ष अजय सेठ के मुताबिक महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के बाद सीसीटीवी से शिनाख्त के आधार पर तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है।
जालौन की निवासी, रिश्तेदार के घर रहती है

जाजमऊ दरगाह शरीफ में भीख मांग कर गुजरा करने वाली महिला मूलरूप से जालौन के रहने वाली है। जाजमऊ में वह अपने एक रिश्तेदार के घर पर रहती है। अलबत्ता इस मामले में एक जानकारी यह भी आई है कि उक्त महिला ने कुछ दिन पहले भी इलाके के एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था, और थाने में तहरीर देने के बाद समझौता कर लिया था। चर्चा थी कि लेन-देन के बाद मामला खत्म किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो