scriptआखिर उस छात्रा का था क्या कसूर, युवकों ने दिनदहाड़े रास्ते से उठाया, फिर ऐसे स्थान पर ले जाकर | gaongrape with a minor girl student in way here kanpur dehat | Patrika News

आखिर उस छात्रा का था क्या कसूर, युवकों ने दिनदहाड़े रास्ते से उठाया, फिर ऐसे स्थान पर ले जाकर

locationकानपुरPublished: May 22, 2019 11:48:12 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

आरोप है कि पीड़िता के साथ थाने पहुंचे परिजनों के बताने पर पुलिस ने मामले को घुमाया, लेकिन मामला बढ़ता देख पुलिस ने देर रात मुकदमा दर्ज किया।

gangrape

आखिर उस छात्रा का था क्या कसूर, युवकों ने दिनदहाड़े रास्ते से उठाया, फिर ऐसे स्थान पर ले जाकर

कानपुर देहात-जनपद के रूरा क्षेत्र में महिला सुरक्षा के दावे धरे के धरे रह गए, जब दिनदहाड़े एक किशोरी को दो युवकों ने जबरन रास्ते से दबोच लिया। इसके बाद अपने 3 अन्य साथियों की मदद से उसे समीप सूखे नाले में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप कर डाला। सुनसान में पांच हैवानों के सामने बेबस किशोरी को युवकों ने रौंद डाला। इससे वह बदहवास हो गई। कुछ समय बाद होश आने पर वह घर पहुंची। उसने परिजनों को बिलखते हुए पूरी घटना बताई। परिजन उसे लेकर थाने गए। आरोप है कि पुलिस ने यहां पूंछतांछ के बाद पीड़िता की बहन से छेड़छाड़ की तहरीर लिखवाई और बाद में भाई से दुष्कर्म के प्रयास की तहरीफ़ लिखवा ली, लेकिन गैंगरेप की घटना होने की जोर शोर से चर्चा एवं पीड़ित के पिता के लगातार दबाव बनाए जाने पर अकबरपुर पुलिस ने देर रात दो नामजद सहित तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। फिलहाल बाद में नामजद आरोपी हिरासत में लिए।
घटनाक्रम के मुताबिक कानपुर देहात के एक गांव की छात्रा कस्बे के एक स्कूल में पढ़ती है। स्कूल से पढ़कर वह वापस घर आ रही थी, तभी अम्बरपुर गांव के सामने बाइक सवार दो युवकों ने उसकी साइकिल के आगे बाइक लगाकर उसे रोककर दबोच लिया। इतने में युवकों ने उसका मुंह बांधकर उसे समीप के एक सूखे नाले के पास ले गए। इसके बाद हैवान बने युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इससे किशोरी अचेत हो गयी। होश आने पर घर पहुंचकर उसने आपबीती बताई। आरोप है कि पीड़िता के साथ थाने पहुंचे परिजनों के बताने पर पुलिस ने मामले को घुमाया, लेकिन मामला बढ़ता देख पुलिस ने देर रात मुकदमा दर्ज किया। हालांकि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के पूर्व ही नामजद दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। सीओ अकबरपुर अर्पित कपूर ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो