सावन के तीसरे सोमवार को शिव मंदिर के गर्भगृह में मिली युवती की लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत फतेहपुर गांव के शिव मंदिर में एक युवती का शव मिला।

 

By: Neeraj Patel

Published: 20 Jul 2020, 03:02 PM IST

कानपुर. सावन माह के तीसरे सोमवार को भी हर भक्त अपने आस-पास बने मंदिरों में भोलेनाथ को खुश करने के लिए उनकी भक्ति करने के लिए जाता है लेकिन कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत फतेहपुर गांव के शिव मंदिर में एक युवती का शव मिला। इस घटना की जानकारी मिलते ही मंदिर के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। मंदिर में घंटे से टंगा हुआ लड़की का शव मिला।

जब इस घटना की जानकारी ग्रामीण रमेश कुमार ने 112 डायल को दी। कुछ ही मिनट में पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस के अनुसार शव गांव की किशोरी का है, जो रात 12:00 बजे से लापता थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस की जांच में प्रारंभिक तौर पर जो बात सामने आ रही है उसके अनुसार, प्रथम दृष्टया पूरा मामला प्रेम प्रसंग का जताया जा रहा है।

वहीं, इस पूरे मामले में लड़की के घरवाले कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सभी कारण स्पष्ट हो पाएंगे। वहीं, शव का आधा हिस्सा मंदिर में फर्श पर लेटा हुआ था। ऐसे में देखने से लग रहा है कि हत्या करने के बाद शव को फांसी का रूप देने के लिए घंटे से टांग दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगो की कार्रवाई की जाएगी और मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसे सख्त सजा दी जाएगी।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned