दर्दनाक हादसे में घर वालों की आंखों के सामने मासूम की मौत, इस वजह से हुई दुर्घटना

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आयी ओवरलोड बाइक

तीन बड़ों के साथ मंदिर दर्शन को जा रही थी मासूम

कानपुर। पड़ोसी जिले कानपुर देहात में शनिवार को एक दर्दनाक हादसे में तीन साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। जबकि मासूम के ताऊ इस हादसे में अपने दोनो पैर गंवा बैठे। दूसरी ओर दुर्घटना में मासूम की मां व ताई भी गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाने के साथ मासूम का शव कब्जे में लेकर फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू की है।

शनिदेव मंदिर जा रहे थे चारो
शिवली कोतवाली क्षेत्र के कछियनपुरवा जसवंतपुर गांव के रहने वाले ओम प्रकाश (40) अपनी पत्नी रागिनी व छोटे भाईकी पत्नी स्मिता व भतीजी कनक (3) के साथ बाइक से कहिंजरी स्थित शनि देव मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे। गहिरा शिवराजपुर मार्ग पर खुमान निवादा गांव के सामने रसूलाबाद की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक को देख ओमप्रकाश ने बाइक को बचाने की कोशिश की लेकिन ओवरलोड बाइक को वह कंट्रोल नहीं कर पाए और ट्रक की चपेट में आ गए।

ट्रक से कुचलकर मासूम की मौत
ट्रक की जोरदार टक्कर लगने से बाइक सवार सभी लोग उछलकर दूर जा गिरे। इसके बाद अनियंत्रित ट्रक बच्ची कनक व उसके ताऊ ओमप्रकाश को रौंदता हुआ निकल गया। इससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी ओर मासूम की मां व ताई भी बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को खबर दी जिसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। इस हादसे की चपेट में आए ओम प्रकाश के दौनों पैर काटने पड़ गए।

फरार ट्रक चालक की तलाश जारी
दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी शिवली भेजा, वहां से प्राथमिक उपचार के बाद ओम प्रकाश की हालत नाजुक देख उनको कानपुर रेफर कर दिया गया। शिवली कोतवाल वीरपाल सिंह ने बताया कि मासूम के शव को कब्जे में लेकर दुर्घटना के बाद फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

Show More
आलोक पाण्डेय Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned