जब हैवानियत में सफल नहीं हुआ तो किशोरी को जमकर पीटा

Ruchi Sharma

Publish: Sep, 17 2017 11:32:44 (IST) | Updated: Sep, 17 2017 11:39:30 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
जब हैवानियत में सफल नहीं हुआ तो किशोरी को जमकर पीटा

जब हैवानियत में सफल नहीं हुआ तो किशोरी को जमकर पीटा

कानपुर देहात. रसूलाबाद क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ एक युवक ने हैवानियत का वह खेल खेला कि इंसानियत भी शर्मसार हो गयी। घटना के बाद समूचे गांव के लोग दबंग को कोसते रहे, लेकिन अपराधी किस्म के होने के चलते उलाहना देने के लिये कोई हिम्मत नहीं जुटा सका।

मामला उस समय का है, जब किशोरी शौच के लिए खेत पर जा रही थी| तभी रास्ते में गांव के ही अधेड़ ज्ञानसिंह ने किशोरी को बुरी नियत से पकड़कर खींच लिया और अश्लीलता करने लगा। किशोरी ने अधेड़ की यह हरकत देख चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। दुष्कर्म में खुद असफल पाकर गुस्साये अधेड़ ने किशोरी को जमकर मारा पीटा। किशोरी का शोरगुल सुन ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े तो आरोपी वहां से जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला।


मामला रसूलाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़ित किशोरी ने बताया कि गांव का ज्ञानसिंह अपराधी किस्म का है, जो अभी कुछ दिन पहले जेल काटकर आया है। जिससे गांव समाज की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। दलित पीड़ित के परिजनों ने बताया कि एक साल पहले पीड़िता की मां के साथ ज्ञानसिंह ने मारपीट कर उसे घायल कर दिया था। आये दिन वह पूरे परिवार को प्रताड़ित करता रहता है। किशोरी ने बताया कि वह खेतों की तरफ जा रही थी। तभी रास्ते में ज्ञानसिंह पहले से ही घात लगाए बैठा था।

जिसने गाली गलौज शुरू कर दिया। विरोध करने पर उसने बुरी नियत से उसे पकड़कर खींच लिया और अश्लीलता करने लगा। खेतों के आस-पास कोई होने से भयभीत किशोरी ने उसका गलत इरादा भांपकर शोर मचा दिया। तभी उसका शोरगुल सुनकर ग्रामीणों को आता देख उसने पीड़िता के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिससे वह खेतों में गिर गई और मौका पाकर जान से मारने की बात कहते हुये वहाे से भाग गया।

जिसके बाद किशोरी ने घर पहुंचकर रोते बिलखते सारी बात परिजनों को बताई। थाने पहुंचे परिजनों ने अपनी शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी देवेश शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जायेगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned