खेत गई युवती की चाकू से गला रेतकर की हत्या, पारिवारिक युवक ने दिया घटना को अंजाम

घटना को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही आनन फानन में पुलिस के आलाधिकारी सहित कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 11 Jan 2021, 10:35 PM IST

कानपुर देहात-जिले के डेरापुर क्षेत्र के एक गांव में सुबह शौंक के लिए गई करीब 19 वर्षीय युवती को गांव का ही पड़ोस ने रहने वाला युवक चाकू के बल पर खेत में घसीट ले गया। युवती के विरोध करने पर युवक ने चाकू से गला रेतकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। युवती के साथ गई चचेरी बहन ने भागकर घर पहुंच परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने लहूलुहान युवती को जिला अस्पताल भर्ती कराया। जहां से कानपुर के जा रहे थे, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही आनन फानन में पुलिस के आलाधिकारी सहित कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। परिजनों को शांत करा आरोपी युवक को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू की।

जनपद कानपुर देहात के डेरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में उस समय हुई, जब युवती अपनी छोटी बहन के साथ शौंक के लिए खेतों की तरफ गई थी। वहीं पीछा करते हुए गांव का ही पड़ोसी युवक शीलू पहुंच गया। रास्ते में शीलू ने उसे चाकू दिखा खेत में घसीट ले गया। वहीं युवती के विरोध करने युवक ने चाकू से उसका गला काट दिया। घटना को देख भयभीत हुई छोटी बहन भागकर घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने पहुंचकर गंभीर हुई युवती को उठाकर अस्पताल ले गए। जिसके बाद रास्ते के उसकी मौत हो गई। दिन दहाड़े हुई वीभत्स घटना से गांव सहित क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव गांव पहुंचते ही हाहाकार मच गया। सूचना पर पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी सहित कई थानों का पुलिस फोर्स पहुंचा।

वहीं पुलिस अफसरों ने समझा बुझाकर परिजनों को शांत कराया। जिसके बाद आरोपी युवक को हत्या में प्रयुक्त चाकू सहित गिरफ्तार किया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस संबंध के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि गांव की युवती खेत की तरफ गई थी। वहीं उसका पड़ोसी, जो उसके परिवार का ही युवक है। पीछा करते हुए पहुंच गया और चाकू से उसके गर्दन पर प्रहार कर दिया। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं हत्या के प्रयुक्त चाकू सहित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Show More
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned