scriptGirl used to do friendship on Facebook, got many video from phone | फेसबुक पर लड़की बनकर लड़कियों से दोस्ती और प्यार... फिर ब्लैक मेलिंग का खेल... मोबाइल में 65 लड़कियों के न्यूड वीडियो मिले | Patrika News

फेसबुक पर लड़की बनकर लड़कियों से दोस्ती और प्यार... फिर ब्लैक मेलिंग का खेल... मोबाइल में 65 लड़कियों के न्यूड वीडियो मिले

लड़कियों से फेसबुक पर दोस्ती करके उनकी वीडियो बनाने वाले के मोबाइल से 65 लड़कियों के वीडियो ( video ) मिले हैं। पुलिस पूछताछ में इसने हैरान कर देने वाले खुलासे किये हैं।

कानपुर

Updated: August 22, 2021 12:25:26 am

कानपुर ( Kanpur ) कानपुर में एक सिरफिरे युवक की घिनौनी हरकत प्रकाश में आई है। एक युवक फेसबुक ( Facebook ) और इंस्टाग्राम ( Instagram ) पर लड़कियों से लड़की बनकर बात करता था। पहले लड़कियों से दोस्ती और प्यार फिर ब्लैक मेलिंग का खेल खेलता था। लड़कियों और महिलाओं को ब्लैक मेल कर उनका शारीरिक शोषण करता था। कानपुर क्राइम ब्रांच ( kanpur police ) की टीम ने आरोपी युवक को अरेस्ट किया है। पुलिस को आरोपी के मोबाइल फोन ( mobile phone ) से 65 लड़कियों के न्यूड वीडियो बरामद हुए हैं। कई वीडियो में आरोपी खुद है, तो कई वीडियो लड़कियों द्वारा खुद बनाए गए हैं।
friendship_on_facebook.png
facebook
कल्यानपुर में रहने वाली एक महिला ने बीते 7 अगस्त को एक एफआईआर दर्ज कराई थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि अंकुर ओमर नाम के एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद उसने शारीरिक संबंध बनाएं, और फिर अश्लील वीडियो बना लिए। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार ब्लैक मेल कर रहा है। घर पर पति को सब कुछ पता चलने के बाद हमारी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद होने की कगार पर आ गई है। इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी।
65 लड़कियों के अश्लील वीडियो बरामद
युवक शेखर सुमन शाहजहांपुर थाना जलालाबाद का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच ने उसके मोबाइल फोन और फेसबुक अकाउंट खंगाले तो होश उड़ गए। उसके मोबाइल पर 65 लड़कियों के अश्लील वीडियो बरामद हुए। सैकड़ो लड़कियों की फोटो समेत चैटिंग और कांटेक्ट नंबर मिले हैं। कई वीडियो में आरोपी महिलाओं और लड़कियों के साथ खुद है।
लड़कियों के नाम बनाई थी एफबी पर फेक आईडी
पुलिस की जांच में पता चला कि शेखर सुमन प्रतिदिन 150 से 200 लड़कियों को मैसेज कर के चैट करता था। शेखर सुमन ने फेसबुक पर नेहा अग्रवाल, सौम्या ओमर, अंकुर ओमर, आयूष अग्रवाल, अंकुर गुप्ता समेत दर्जनों नाम आईडी बना रखी थी। सभी फेसबुक अकांउट पर उसने लड़कियों की फोटो लगा रखी थी।
कई राज्यों की लड़कियों से कर रहा था फरेब
शेखर सुमन इतना शातिर है कि यूपी के कई शहरों के साथ ही साथ कई राज्यों की लड़कियों को धोखा दे रहा था। शेखर ने कानपुर के अलावा लखनऊ, बरेली, मुरादाबाद, प्रयागराज, शाहजहांपुर, बरेली, आगरा, दिल्ली, झारखंड, उत्तराखंड की लडकियों से चैट करता था। उनसे की गई अश्लील चैट का जखीरा बरामद हुआ है।
पुलिस खंगालेगी रेकॉर्ड
अपर पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी के मुताबिक आरोपी शेखर सुमन के पकड़े जाने के बाद क्राइम ब्रांच पीड़िताओं से संपर्क करने का प्रयास करेगी। इसके लिए शेखर सुमन के सोशल मीडिया अकांउट को खंगाला जाएगा। जो भी पीड़िता इसकी शिकार बनी होंगी, और आगे एफआईआर करवाएंगी। उनकी शिकायतों को कार्रवाई में शामिल किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

महाराष्ट्रः सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी के 12 विधायकों का निलंबन असंवैधानिक बताते हुए रद्द कियाCorona cases in india: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2.51 लाख केस, 627 की मौत, नए मामलों में 12% की कमीUP Assembly Elections 2022 : अमित शाह की अखिलेश यादव को खुली चुनौती, बोले- अगर हमारे मुकाबले 10 फीसदी भी काम किया तो जवाब देंटाटा की Air India आज से भरेगी उड़ान, इस तरह करेंगे यात्रियों का स्वागतRRB-NTPC: छात्र संगठनों का आज बिहार बंद का ऐलान, महागठबंधन ने भी किया समर्थन, पड़ोसी राज्यों में अलर्टजमाव बिंदू के पास पहुंचा पारा, जमी ओस की बूंदेBudget 2022: इस बार टूटी परंपरा 'हलवा समारोह' की जगह मिठाई बांटीज्योतिरादित्य सिंधिया का जवाब-केपी यादव को लेकर कही ये बात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.