प्रेमिका ने प्रेमी से किया प्यार का इजहार, कनपटी पर लगाई पिस्तौल और...

शादी की बात की तो प्रेमी ने साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद गुस्साई प्रेमिका ने जान देने की बात कही तो प्रेमी ने भी हाथ में पिस्तौल थमा दी।

कानपुर देहात. इश्क का ऐसा नशा सवार हुआ कि जब प्रेमी से शादी की बात की तो प्रेमी ने साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद गुस्साई प्रेमिका ने जान देने की बात कही तो प्रेमी ने भी हाथ में पिस्तौल थमा दी। फिर क्या प्रेमिका ने रसूलाबाद थाने से चंद कदम की दूरी पर ऐसा हंगामा खड़ा किया कि सडकों से गुजर रहे लोगों के कदम जहां के तहां ठहर गए और देखने वालों की आंखे फटी की फटी रह गईं। लोग कहने लगे कि ऐसा तो फिल्मों मे होता है। प्रेमिका ने देखते ही देखते हाथ में लिए तमंचे को अपनी कनपटी में लगा लिया और आत्महत्या की बात कहने लगी। जिस पर देखने वालों की रूह कांप गई। इस बीच कई लोगों ने थाना पुलिस को मामले की सूचना दी। लेकिन कोई महिला कांस्टेबल वहां नहीं पहुंची। कुछ समय बाद मजबूरन मौके पर थाने के दरोगा सुनील कुमार पहुंचे और साथ चलने के लिये कहा। जिसके बाद सब इंस्पेक्टर बाइक से युवती को लेकर थाने पहुंचे।


वीडियो देखें:





पांच साल से था प्रेमी से अफेयर

मामला रसूलाबाद थानाक्षेत्र के उसरी बिलहा गांव की रहने वाली दीपिका (काल्पनिक) का है। जिसका गांव के ही अभिषेक नाम के युवक से करीब 5 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जानकारी के मुताबिक युवती के घर वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। जिस पर गुरुवार को शादी की बात को लेकर जब प्रेमिका ने अभिषेक से प्रस्ताव रखा तो प्रेमी अभिषेक ने साफ मना कर दिया। इस पर प्रेमिका दीपिका ने जान देने की बात कही तो प्रेमी ने तमंचा लाकर उसके हाथ मे थमा दिया। जिसके बाद थाने से चंद कदम की दूरी पर पहुंचकर गुस्साई प्रेमिका ने जमकर बवाल काटा और अपनी कनपटी पर तमंचा लगाकर सुसाइड करने की धमकी दी। जिसके बाद देखने वालों के हांथ पांव फूल गए।



प्रेमिका के हाथ में तमंचा देख लोग हो गए हैरान

इस बीच सड़क पर प्रेमी प्रेमिका दोनों के बीच काफी देर तक तनातनी चलती रही। आने जाने वाले लोग फिल्म की शूटिंग की तरह तमाशा देखते रहे। तभी कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए थाने से आए सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने मौके पर पहुंचे। सब इंस्पेक्टर हंगामा कर रही युवती को बाइक पर बैठाकर थाने ले गए। इस बीच मामला बढ़ता देख मौका पाकर प्रेमी वहां से फरार हो गया। युवती की मांग पर उसकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस ने दबिश देना शुरू कर दिया है।


वीडियो देखें:



Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned