scriptसहेली को लव लेटर लिखकर गायब हो गई समलैंगिक प्यार में फंसी छात्रा | Girlfriend goes missing from home in gay love in Kalyanpur | Patrika News

सहेली को लव लेटर लिखकर गायब हो गई समलैंगिक प्यार में फंसी छात्रा

locationकानपुरPublished: Sep 01, 2019 12:26:51 pm

दोनों के बीच पहले दोस्ती फिर हुआ प्यार, घर वालों ने मिलने पर लगाई बंदिशें सहेली से घर से भागने से मना किया तो लव लेटर लिखकर कहीं चली गई

Lesbian love

सहेली को लव लेटर लिखकर गायब हो गई समलैंगिक प्यार में फंसी छात्रा

कानपुर। कक्षा ११ की वह छात्रा अपनी सहेली के प्यार में पागल थी। दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे पर जब दोनों के मिलने पर बंदिशें लगाई गईं तो छात्रा ने सहेली को घर से भाग चलने को कहा। वह सहेली के साथ अलग घर बसाना चाहती थी, पर सहेली ने मना कर दिया। इस पर छात्रा ने उसे प्रेम पत्र लिखा और फिर खुद घर से कहीं गायब हो गई। अब कल्याणपुर थाने में मामला दर्ज कराया गया है।
मसवानपुर इलाके का मामला
मामला कल्याणपुर के मसवानपुर इलाके का है। यहां कक्षा ११ की छात्रा की तीन साल पहले आए किराएदार की बेटी के साथ छात्रा की दोस्ती हो गई। दोस्ती कुछ ही दिनों में ही प्यार में बदल गई। दोनों दिन-दिनभर एक दूसरे के साथ रहती थीं। परिजनों को कुछ अहसास हुआ तो उन्होंने दोनों के मिलने पर रोक लगा दी। किराएदार होने के बावजूद वह दोनों नहीं मिल पाते थे। इसके बाद दोनों कोचिंग जाने के बहाने एक-दूसरे से मिलती थीं। जानकारी होने पर परिजनों ने कोचिंग बंद कराकर दोनों का एक-दूसरे से मिलना बंद करा दिया।
घर से भागने की योजना बनाई
जब मकान मालिक की बेटी को किराए पर रह रही सहेली से मिलने का कोई दूसरा रास्ता न मिला तो उसने सहेली के साथ घर से भागने की योजना बनाकर एक दूसरे के साथ रहने की ठानी। लेकिन सहेली ने पापा-मम्मी का हवाला देकर भागने से मना कर दिया। आखिरकार सहेली के प्यार में पागल 11वीं की छात्रा उसे लव लेटर लिखकर घर छोड़कर चली गई। परेशान परिजनों ने छात्रा को काफी तलाशा और फिर कल्याणपुर पुलिस को जानकारी दी। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताकर एडीजी कानपुर जोन से शिकायत की। एडीजी ने तत्काल गिरफ्तारी के आदेश दिए। कल्याणपुर इंस्पेक्टर अश्वनी पांडेय ने बताया कि रिपोर्ट दर्जकर छात्रा की तलाश कराई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो