scriptकुछ इस तरह रिश्तेदार युवक ने बनाया वीडियो क्लिप, और फिर युवती के साथ करता रहा घिनौना काम | give wedding party yuvak rape with girl and make video clip | Patrika News

कुछ इस तरह रिश्तेदार युवक ने बनाया वीडियो क्लिप, और फिर युवती के साथ करता रहा घिनौना काम

locationकानपुरPublished: Jan 12, 2020 11:35:15 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

किसी भी अवसर के मिलने युवक का उसका भरपूर फायदा उठाने लगा।

कुछ इस तरह रिश्तेदार युवक ने बनाया वीडियो क्लिप, और फिर युवती के साथ करता रहा घिनौना काम

कुछ इस तरह रिश्तेदार युवक ने बनाया वीडियो क्लिप, और फिर युवती के साथ करता रहा घिनौना काम

कानपुर देहात-जनपद के शिवली क्षेत्र में ऐसा मामला सामने आया कि युवक ने शादी का झांसा देकर एक युवती का पांच वर्ष तक शोषण किया। मामला ककरदही का है। दरअसल युवक ने युवती को प्रेम का ऐसा पाठ पढ़ाया कि युवती उसके प्रेम की दीवानी हो गई। युवक की रिश्तेदारी होने की वजह से उसका घर पर अक्सर आना जाना रहता था। कुछ समय में ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। फिर दोनों एक दूसरे को चाहने लगे। घर में ही छुप छुपकर एक दूसरे से मिलते थे। किसी भी अवसर के मिलने युवक का उसका भरपूर फायदा उठाने लगा। धीरे धीरे उसने युवती को शादी के सपने भी दिखाने शुरू कर दिए। फिर तो युवती उसके प्रेम में पागल हो गई।
इसका फायदा उठाते हुए युवक ने उससे शारीरिक संबंध बना लिए और उसका वीडियो क्लिप भी बना लिया। इधर युवती ने कुछ समय बाद जब शादी की बात आगे बढ़ाने को कहा तो युवक चुप्पी साध गया। दोबारा कहने पर उसने टाल दिया। इसके बाद युवक ने रंग दिखाना शुरू कर दिया। उसने युवती से शारीरिक संबंध का वीडियो सुरक्षित कर रखा था। फिर तो हद तब हो गई। जब युवक ने अपनी हवस की भूंख मिटाने के लिए युवती को वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देते हुए उसका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया।
आरोप है कि करीब 5 साल तक युवक ने ये खेल जारी रखा है। वीडियो क्लिप वायरल की धमकी देकर वह उसकी अस्मत से खेलता रहा। युवती उसे समझ चुकी थी। जब उसने यह बात अपने परिजनों से बताने की बात कही तो उस वहशी ने युवती के भाइयों को तेजाब से जला डालने और जान से मार देने की धमकी दे डाली। युवती ने घटना का किस्सा बयां करते हुए कोतवाली पुलिस से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई। शिवली कोतवाल भूपेंद्र सिंह राठी ने बताया कि पीड़िता कि तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो