scriptgold rate today in kanpur | Gold Rate Today: कानपुर में सोने और चांदी के भाव में आया बदलाव, यहां देखें रेट | Patrika News

Gold Rate Today: कानपुर में सोने और चांदी के भाव में आया बदलाव, यहां देखें रेट

Gold Rate Gold Price Today in Kanpur: आज यहां 24 कैरेट सोने की कीमत 48,650 रुपये प्रति 10 ग्राम है तो 22 कैरेटे सोने का भाव 44,596 रुपये प्रति 10 ग्राम है।

कानपुर

Updated: September 06, 2021 10:42:44 am

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. Gold Rate Today: रविवार की तुलना में सोमवार को सोने (Gold Rate) के भाव में बढ़ोत्तरी हुई है। आज 6 सितंबर को सोने की कीमत 48,650 रुपये प्रति 10 ग्राम दर्ज की गई और चांदी (Chandi Rate) का भाव 66,750 रुपये प्रति किलोग्राम रहा। कानपुर के सर्राफा बाजार (Sarafa Market Kanpur) में सोने-चांदी की कीमतों में कल के मुकाबले बदलाव आया है। आज यहां 24 कैरेट सोने की कीमत (Gold Rate Today) 48,650 रुपये प्रति 10 ग्राम है तो 22 कैरेटे सोने का भाव 44,596 रुपये प्रति 10 ग्राम है। देखा जाए तो कल की तुलना में सोना आज 550 रुपये अधिक रहा।
Gold Rate Today: कानपुर में सोने और चांदी के भाव में आया बदलाव, यहां देखें रेट
Gold Rate Today: कानपुर में सोने और चांदी के भाव में आया बदलाव, यहां देखें रेट
सर्राफा बाजार में चांदी की कीमत 66,750 रुपये प्रति किलोग्राम है। कल सफेद धातु की कीमत 64,780 रुपये थी। चांदी की कीमत में आज बढ़ोत्तरी हुई है। सराफा बाजार में गहने खरीदते समय हॉलमार्क का ध्यान रखना आवश्यक है। हॉलमार्किंग से गहने पर लिखे कैरेट की वास्तविकता की गारंटी होती है। जो आपने दुकानदार से खरीदा है। हॉलमार्किंग भारतीय मानक ब्यूरो अधिनियम के तहत होती है। हॉलमार्किंग खरीदारों को सोना की असली-नकली पहचान करने में मदद करके उनके हितों की रक्षा करती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.