जीटी रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा, पिकप की जोरदार टक्कर से ट्रैक्टर ट्राली पलटी, तीन की मौत व एक दर्जन गंभीर

ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो बच्चों समेत तीन की मौत हो गई। घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

By: Arvind Kumar Verma

Updated: 22 Feb 2021, 04:38 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. मुंडन के लिए जाते समय बिल्हौर (Bilhaur) के समीप जीटी रोड (GT Road) पर पिकप (Pickup Takkar) ने जोरदार टक्कर मार दी, ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो बच्चों समेत तीन की मौत (Road Accident) हो गई। चीख पुकार सुनकर दौड़े लोगों ने ट्राली के नीचे दबी लोगों को बाहर निकाला। इस घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल (One Dozens Injured) हो गए हैं। यह दर्दनाक हादसा देख लोगों की रूह कांप गई। बताया गया कि शिवराजपुर (Shivrajpur) इलाके के लोग बच्चे का मुंडन कराने के लिए मकनपुर स्थित जिंदाशाह मदार की दरगाह (Jindashah Madaar Dargah Makanpur) पर जा रहे थे। घटना पिकप द्वारा ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के दौरान हुई। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ग्रामीण (SP Gramin Kanpur) भी घटनास्थल पहुंचे।

कानपुर जिले के शिवराजपुर क्षेत्र के हरनू गांव में रहने वाले देवनारायण अपने एक साल के बेटे शौर्य का मुंडन कराने के लिए रिश्तेदारों के साथ ट्रैक्टर से मकनपुर जा रहे थे। ट्रैक्टर ट्रॉली में उनके रिश्तेदार भी सवार थे। जैसे ही ट्रैक्टर जीटी रोड पर लालपुर क्रॉसिंग के पास पहुंचा, पीछे से आ रही पिकअप ने ओवरटेक के दौरान ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। तेज टक्कर लगने से ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और ट्राली पायलट गई। इससे घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

ट्राली के नीचे दबकर हरनू के मुकेश कुमार की 19 वर्षीय बेटी श्रद्धा, ककवन जरैपुरवा निवासी रामराज का 7 वर्षीय बेटा अंशु और दिनेश के 10 वर्षीय बेटे राज की मौत हो गई। बताया गया कि इस हादसे में करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही शिवराजपुर एवं बिल्हौर थाने की फोर्स पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया है।

Show More
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned