अखिलेश के इस नेता ने बीजेपी के लिए कही इतनी बड़ी बात, भाजपाईयों में मच गई खलबली

सपा की साइकिल रैली के दौरान अखिलेश यादव के नेता एवं पूर्व राज्यमंत्री शिव कुमार बेरिया ने बीजेपी की उडाई जमकर धज्जियां। फिर उनके इस बयान से भाजपाईयों में खलबली मच गयी।

कानपुर देहात-लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए है। चुनाव के मद्देनजर पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ साइकिल रैली के माध्यम से अभियान छेड़ दिया है। पूरे प्रदेश में अखिलेश यादव के आवाहन पर साइकिल रैली निकालकर जनता को भाजपा की हकीकत से रूबरू कराने का काम सपाई कर रहे हैं। इसी क्रम में अखिलेश के कद्दावर नेता रहे पूर्व राज्यमंत्री शिव कुमार बेरिया की अगुवाई में तिर्वा से लेकर रसूलाबाद पहुंची साइकिल रैली के दौरान बेरिया ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि केंद्र में विराजमान भाजपा सरकार पिछले चार सालों से देश की जनता को बरगला रही है। जन धन खाते खुलवाकर 15 लाख का सपना दिखा झूंठे वादे किए, जो जनता अब भली भांति जान चुकी है। बीजेपी सरकार का नारा सबका साथ, सबका विकास अब बदलकर सबका साथ सबका विनाश हो चुका है, क्योंकि ये सरकार सबका विनाश चाहती है।

 

राज्य और केंद्र दोनों में बीजेपी सरकार होने के बावजूद बड़े बड़े मुद्दे सिर्फ मुद्दे ही बनकर रह गए। चुनाव के पहले बड़े बड़े दावे किए थे कि गरीबों के खाते में पैसे आएंगे, किसानों को फायदा दिया जाएगा और नवयुवकों को दो करोड़ नौकरियां दी जाएगी लेकिन धोखे के सिवा कुछ नही मिला। कोई भी काम इस सरकार के द्वारा नही किया गया है। वही रसूलाबाद विधानसभा को ही ले ले तो सपा सरकार में यहां सर्किट हाउस बना, 6 नदियों के पुल बने, हवाई पट्टी बनी, आईआईटी कालेज आया, सड़कें बनी। इस तरह हजारों करोड़ का काम हुआ। पूरा रसूलाबाद शहर बन गया लेकिन जब से ये सरकार आई यानि चार साल से केंद्र और डेढ़ साल से राज्य में बीजेपी सरकार, एक भी ईंट पूरी विधानसभा में नही लगा। उन्होंने कहा बीजेपी का सिर्फ एक नारा ही रह गया। सबका साथ सबका विकास लेकिन देखा जाए तो अब ये सबका साथ सबका विनाश हो गया। ये सरकार सबका विनाश चाहती है। सपा हमेशा सभी की हितैषी रही है और रहेगी।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned