बाइक सवार दोस्तों को रौंदते हुए ढाबे में जा घुसी बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली

बाइक सवार दोस्तों को रौंदते हुए ढाबे में जा घुसी बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली

Alok Pandey | Updated: 06 Oct 2019, 01:47:34 PM (IST) Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

हमीरपुर-नौबस्ता हाईवे पर हुआ हादसा, भीड़ ने ट्रैक्टर चालक को पकड़कर पीटा

कानपुर। हेलमेट न होने के चलते एक हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की जान चली गई। यह हादसा हमीरपुर-नौबस्ता हाईवे पर हुआ, जहां सड़क पर गिरे दो बाइक सवारों को ईटों से लदी तेज रफ्तार टै्रक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया। ट्रैक्ट्रर-ट्रॉली का पहिया उनके सिर को कुचलते हुए निकल गया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक घबरा गया और भागने की कोशिश में ढाबे में जा घुसा। मौके पर मौजूद भीड़ ने चालक को पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी।

बाइक सवार असंतुलित होकर गिरे थे सड़क पर
रमईपुर के स्टूडियो में फोटोग्राफी करने वाला बिधनू के मझावन गांव का १८ वर्षीय पुरुषोत्तम अपने दोस्त हर्षित सेंगर के साथ बाइक से कानपुर आ रहा था। दोनों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। पहाड़पुर गांव के पास हाईवे पर उनकी बाइक बेकाबू हो गई और दोनो बाइक समेत सड़क पर गिर पड़े। इसी बीच घाटमपुर की ओर से आई ईंट लोड तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली दोनों दोस्तों के सिर पर चढ़ गई। हेल्मेट न लगाए होने से दोनों की मौके पर मौत हो गई।

चालक के भागने की कोशिश में हुआ दूसरा हादसा
हादसा होते ही स्थानीय लोग दौड़े तो ट्रैक्टर ड्राइवर रुकने के बजाय रफ्तार बढ़ाकर भागने लगा। इससे बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली पेट्रोल पंप के पास स्थित एक ढाबे में घुस गई। स्थानीय लोगों ने ड्राइवर को घेरकर पकड़ लिया और पिटाई करने लगे। सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस आरोपित ड्राइवर को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले गई। बिधनू एसओ ने बताया कि आरोपित ड्राइवर गाड़ी समेत हिरासत में है। मृतक के परिजनों की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जाम लगाने की कोशिश
हादसे के बाद जैसे ही बेटे पुरुषोत्तम की मौत की खबर गांव पहुंची तो मां सुमन बेहोश हो गईं। गांव की महिलाओं ने पानी के छींट डालकर उन्हें संभाला। वहीं, बहनें करिश्मा और प्रतिभा का रो-रोकर बुरा हाल था। बाइक सवार दो युवकों की मौत से आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्ट्रर-ट्राली ड्राइवर की पिटाई के साथ हाईंवे पर जाम लगाने की कोशिश की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति बिगड़ती देख सबसे पहले ड्राइवर को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया थाने और आननफानन दोनों युवकों की लाश पोस्टमार्टम हाउस भेजी और आक्रोशित लोगों को आरोपित ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned